बुलंदशहर: टैंकर की टक्कर से बाइक सवार समेत दो गोवंश की मौत

टीम भारतदीप |

टैंकर की टक्कर से  एक बाइक सवार और दो गोवंश की मौत
टैंकर की टक्कर से एक बाइक सवार और दो गोवंश की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक सवार और दो गोवंश की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद टैंकर अनियंत्रित होकर खाई में चल गया।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक सवार और दो गोवंश की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद टैंकर अनियंत्रित होकर खाई में चल गया।

हादसा इतना भीषण था कि टैंकर से  टक्कर होने के बाद बाइक दो टुकड़ों में बंट गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक, सिकंदराबाद के खुर्जा रोड के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने गोवंश को बचाने के चक्कर में एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई।

बता दें कि चोला क्षेत्र के ख्वाजापुर निवासी एक युवक बाइक से अपने किसी काम से जा रहा था, तभी टैंकर ने उसको टक्कर मार दी। बताते चले कि टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद बाइक बीच से दो टुकड़ों में बंट गई।

वही टैंकर गोवंश को कुचलते हुए अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। टक्कर में युवक के साथ-साथ गोवंश की भी मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

वहीं टैंकर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर टैंकर को खाई से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि खाई से टैंकर निकालकर थाने ले आया गया है और टैंकर ड्राइवर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।


संबंधित खबरें