संभल: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

टीम भारतदीप |

सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

हादसे में बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संभल। यूपी के संभल में एक बार फिर सड़क हादसे की घटना सामने आई है। हादसे में बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक की मौत की मौत के बाद ​परिजनों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि अवैध खनन और तेज स्पीड में ट्रैक्टर की वजह से सड़क हादसे हो रहे है।

बता दें कि जनपद संभल के उपनगरी सराय तरीन के निकट ग्राम रसूलपुर रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से रवि पुत्र बुद्धसेन निवासी सरायतरीन की मौत हो गई। बताया जाता है कि वह सरायतरीन से अपने गांव रसूलपुर जा रहा था।

तभी एक तेज गति से आते हुए मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने उसको टक्कर मार दी। जिससे रवि की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, हादसे से नाराज लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए।

इसके बाद लोग ट्रैक्टर-ट्राली के ड्राइवर और अवैध खनन का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों का आरोप है कि संभल जनपद के थाना हयातनगर क्षेत्र के रसूलपुर में लगातार खनन का कार्य हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि खनन में कार्य करने वाले वाहन ओवर स्पीड से सड़कों पर सरपट दौड़ते हैं।

ग्रामीणों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत के चलते खनन के कारोबारी बिना किसी भय के खनन करते हैं। उनका कहना है कि खनन के वाहन से घटना होने के बाद भी उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं होती है। लोगों का कहना है कि अभी एक दिन पहले भी इसी तरह से हादसा हुआ था और उसके बाद आज फिर हो गया।


संबंधित खबरें