कानपुर: स्कूल के बाहर साइकिल खड़ी करते समय कार की टक्कर से दो छात्र घायल

टीम भारतदीप |

कार की टक्कर से दो छात्र गंभीर रूप से घायल
कार की टक्कर से दो छात्र गंभीर रूप से घायल

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के नौरंगा स्थित विपाता गुलाबरानी स्कूल के पास एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने दो छात्रों को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। गम्भीर हालत में लोगों ने दोनों छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है।

कानपुर। कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के नौरंगा स्थित विपाता गुलाबरानी स्कूल के पास एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने दो छात्रों को टक्कर मार दी।

कार की टक्कर से दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त दोनों छात्र स्कूल के बाहर अपनी साइकिल खड़ी कर रहे थे।

गम्भीर हालत में लोगों ने दोनों छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं छात्रों के परिवार वालों का रो—रोकर बुरा हाल है।

बता दें कि कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के नौरंगा स्थित विपाता गुलाबरानी स्कूल के पास एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस वक्त कार ने टक्कर मारी उस वक्त दोनो छात्र स्कूल के बाहर साइकिल खड़ी कर रहे थे।

लोगों ने बताया कि दोनों छात्र जिस वक्त साइकिल खड़ी कर रहे थे, तभी दूसरी ओर से एक तेज रफ्तार गति से कार आ गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार समेत कार चालक को पकड़कर पुलिस के कब्जे में दे दिया।

पुलिस का कहना है कि कार की गति तेज होने के कारण कार चालक ने उस पर से अपना नियंत्रण खो दिया। जिसकी वजह से कार साइकिल से जा टकराई और दोनों छात्र भी कार की चपेट में आ गए। पुलिस ने बताया कि दोनों छात्र बुरी तरह से घायल हो गए है।

पुलिस के मुताबिक घायल छात्रों को कानपुर जिला अस्पताल भेज गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि कार चालक को कार समेत मौके पर पकड़ लिया गया है। चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ छात्रों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।


संबंधित खबरें