बोलेरो को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, पांच घायल

टीम भारतदीप |

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।
सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

संतकबीरनगर में घनघटा थाना क्षेत्र के प्रसादपुर बाल विद्यालय के पास बोलेरो को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी और हादसा हो गया। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए।

संतकबीरनगर। यूपी के संतकबीरनगर में घनघटा थाना क्षेत्र के प्रसादपुर बाल विद्यालय के पास सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल है।

ये सभी लोग मुंबई से लौटकर अपने घर जा रहे थे, रास्ते में बोलेरो को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी और हादसा हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया गया है कि कटया गांव निवासी चार लोग और हड़िया माफी निवासी एक व्यक्ति मुंबई से लौटकर घर आ रहे थे। ये सभी लोग कुशीनगर एक्सप्रेस से खलीलाबाद में उतरे जहां रिसीव करने के लिए एक बोलेरो उनके घर से आई थी। बताया गया कि ये सभी लोग बोलेरो में सवार होकर अपने घरों के लिए निकले।

रास्ते में घनघटा थाना क्षेत्र के प्रसादपुर बाल विद्यालय के पास कुशीनगर की ओर से आ रही एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के चलते बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। उसमें सवार हड़िया माफी गोविंदगंज बाजार निवासी व्यक्ति की मौत हो गई।

पांच अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार सभी लोग घर आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें अपने लोगों का शव देखने को मिला।


संबंधित खबरें