जालौन में दो लड़कियों ने नेताजी की चप्पलों और थप्पड़ों से की पिटाई, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पिटाई से बचने नेताजी लड़कियों के बार—बार  पकड़ रहे थे पांव।
पिटाई से बचने नेताजी लड़कियों के बार—बार पकड़ रहे थे पांव।

प्रदेश के जालौन शहर में रविवार दोपहर को उस समय हंगाम मच गया जब, दो लड़कियों ने कांग्रेस जिलाध्याक्ष अनुज मिश्रा की जमकर पिटाई शुरू कर दी। यह देख चौराहे पर यह नजारा देखने के लिए लोगों का मजमा लग गया। ​नेताजी की धुनाई का यह वीडियो रविवार दोपहर से ही वायरल होने लगा है।

जालौन। प्रदेश के जालौन शहर में रविवार दोपहर को उस समय हंगाम मच गया जब, दो लड़कियों ने कांग्रेस जिलाध्याक्ष अनुज मिश्रा की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

यह देख चौराहे पर यह नजारा देखने के लिए लोगों का मजमा लग गया। ​नेताजी की धुनाई का यह वीडियो रविवार दोपहर से ही वायरल होने लगा है। पुलिस ने इस मामले में बताया कि लड़कियों ने नेता पर फोनकर परेशान करने और  अश्लील बाते करने का आरोप लगाया है।

वहीं अनुज मिश्रा का कहना है कि उनकी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है और लड़कियों के घर पर उनकी दुकान से करीब डेढ़-दो लाख का सामान गया था। जिसका तगादा करने पर ही लड़कियों ने उनके साथ मारपीट की है।

इस मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है। रविवार दोपहर रेलवे स्टेशन के पास दो युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की जूतों से पिटाई की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिलाध्यक्ष ने उधारी का पैसा मांगने पर षड़यंत्र के तहत मारपीट की बात कही है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।जानकारी के अनुसार एसपी ने सीओ सीटी और महिला थाना प्रभारी को जांच सौंपी है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को दो युवतियों ने दोपहर में रेलवे स्टेशन के पास मिलने के लिए बुलाया। जिलाध्यक्ष के वहां पहुंचते ही युवतियों ने चप्पल और थप्पड़ों से उनकी मारपीट शुरू कर दी। यह मारपीट की घटना देख लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोग वीडियो बनाने लगे।

युवतियों का गुस्सा देख कोई बीच बचाव करने नहीं गया।जिलाध्यक्ष ने भी कई बार युवतियों के पैर पकड़ कर माफी मांगी लेकिन वह पीटतीं रहीं। युवतियों ने आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष काफी दिनों से उनके साथ छेड़छाड़ करने के साथ फोन कर अश्लील बातेें कर रहे थे।

वह अकेले में मिलने के लिए भी बुलाते थे। लड़कियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की शिकायत प्रदेश अध्यक्ष ​लल्लू सिंह से भी लेकिन उन्होंने जब कोई एक्शन नहीं लिया तो मजबूरी में लड़कियों  यह कदम उठाया। 


संबंधित खबरें