जालौन की बहादुर बेटी ने शोहदे को सिखाया सबक, सरेराह पीटा, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |

पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग बहादुर बेटी की तारिफ करने से नहीं थक रहे है।
पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग बहादुर बेटी की तारिफ करने से नहीं थक रहे है।

बहादुर बेटी ने शोहदे लड़के की सड़क पर जमकर धुनाई की, लड़के पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहो है। दरअलस एक युवक ने पहले एक लड़की से फेसबुक पर शरीफ लड़का बनके दोस्ती की इसके बाद उसके अश्लील मैसेज भेजने लगा। इसके बाद फोन करके अपशब्द कहने लगा। इसे छात्रा ने एवाइड कर दिया।

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बुधवार को एक बहादुर बेटी ने शोहदे को ऐसा सबक सिखाया कि वह पूरे जन्म इसे नहीं भूल पाएगा। बहादुर बेटी ने शोहदे लड़के की सड़क पर जमकर धुनाई की, लड़के पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहो है। दरअलस एक युवक ने पहले एक लड़की से फेसबुक पर शरीफ लड़का बनके दोस्ती की इसके बाद उसके अश्लील मैसेज भेजने लगा। इसके बाद फोन करके अपशब्द कहने लगा।

इसे छात्रा ने एवाइड कर दिया। इससे लड़के का हौंसला इतना बढ गया कि वह छात्रा को राह चलते हुए परेशान करने लगा। इसके बाद परेशान छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने छात्रा को बदमशा लड़के को फोन करके बुलाने के लिए कहा, जैसे ही लड़का लड़की से मिलने पहुंचा तो लड़की ने छात्रा की सरेराह थप्पण और चप्पल से धुनाई शुरू कर दी।

छात्रा ने सरेराह परिजनों के साथ मिलकर आरोपी लड़के और उसके साथी को 46 सेकंड में थप्पड़, चप्पल और डंडों से 52 बार मारा। लड़के की पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग बहादुर बेटी की तारिफ करने से नहीं थक रहे है। यह मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के कुईया रोड इंदिरानगर का है।

पहले फेसबुक पर दोस्ती

मालूम हो कि छात्रा को पिछले कई दिनों से एक शोहदा परेशान कर रहा था। इस शोहदे ने पहले छात्रा से फेसबुक के जरिए फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती की। फिर उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा। यहीं नहीं आरोपी लड़का सरेराह छात्रा को परेशान भी करने लगा।

जिससे परेशान होकर छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद लड़की ने आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए परिजनों के साथ मिलकर फोन करके एक जगह पर बुला लिया। जहां छात्रा ने परिजनों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और छात्रा ने सरेराह आम जनता के सामने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

पैर छूकर माफी मांगी

जब छात्रा शोहदे को जमकर ​धुनाई करने लगी,बदमाश लड़का भागने में असफल हो गया तो वह जान बचाने के लिए छात्रा से रहम की भीख मांगने लगी।बार—बार लड़की का पैर पकड़कर माफी मांगने लगा,लेकिन छात्रा पूरा गुस्सा आज उस पर उतारने के मूड में आई थी।

दोस्त को पीटते  देखकर उसके कुछ साथ बचाने आए ओर उसकी तरफ से गलती मानी और शोहदे से लड़की के पैर छूने को कहा। तब कही जाकर लड़की ने उसे माफ किया। साथ ही उसे हिदायत दी कि यदि अब कभी गलती की तो उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की जाएगी।


संबंधित खबरें