फतेहपुर में बाइकों की टक्कर में परीक्षार्थी समेत दो की मौत, दो की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

जहानाबाद कोल्ड स्टोर के पास दूसरी बाइक से इनकी टक्कर हो गई।
जहानाबाद कोल्ड स्टोर के पास दूसरी बाइक से इनकी टक्कर हो गई।

हादसा देखकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर ही पुलिस ने छात्र आनंद को मृत पाया। घायल छात्र दिव्यांश, अंकेश को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देखकर डाक्टर कानपुर हैलट रेफर किया।

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में जहानाबाद थाना क्षेत्र के अमौली मार्ग पर स्थित कोल्ड स्टोर के पास सोमवार शाम को दो बाइक सवारों की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक छात्र की मौके पर मौत हो गई और दो छात्र घायल हो गए। दूसरी बाइक में सवार टीईटी पास युवक की कानपुर हैलट में इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं हादसे में एक महिला घायल है, उसका इलाज जारी है। बकेवर थाना क्षेत्र के बेंता गांव के मजरे केवटरा निवासी सत्यनारायण का पुत्र आनंद कुमार (17), भोला का पुत्र दिव्यांश (16), राकेश का पुत्र अंकेश (16) हाईस्कूल के छात्र थे। तीनों श्री आद्याशरन सिंह आदर्श इंटर कॉलेज जहानाबाद में पढ़ते थे।

तीनों परीक्षा केंद्र बल्देव गिरि इंटर कालेज अमौली से विज्ञान की परीक्षा देकर एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। जहानाबाद कोल्ड स्टोर के पास दूसरी बाइक से इनकी टक्कर हो गई।

हैलट रेफर किया

दूसरी बाइक पर थानाक्षेत्र के बुढ़वा गांव निवासी शिवांशु (25) व उनके गांव की ही अर्चना पत्नी भोला बैठी थीं। हादसा देखकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने छात्र आनंद को मृत पाया। घायल छात्र दिव्यांश, अंकेश को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देखकर डाक्टर कानपुर हैलट रेफर किया।
 
दूसरे बाइक के सवार शिवांशु (टीईटी पास) व अर्चना को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। उन दोनों को भी कानपुर रेफर किया गया। कानपुर हैलट में शिवांशु को मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह बताया कि छात्र के पिता सत्यनारायण की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बाइक सवारों का हेलमेट मौके पर नहीं मिला है। वहीं हादसे में दो लोगों की मौत से उनके घरों में मातम पसरा हुआ है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें