शराबी बेटे ने पिता को इस कदर पीटा कि दुनिया से ही चल बसा

टीम भारत दीप |

ललौली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया।
ललौली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया।

इसके बाद बाप-बेटे ने दोनों के बीच कहासुनी हुई और मारपीट होने लगी। मारपीट देख घर के अन्य लोग मामले को शांत कराने आए किसी तरह दोनों को अलग—अलग किया। कुछ देर में विजयरानी की चीखने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो भीड़ जमा हो गई।

फतेहपुर। नशा करने वाले अच्छे -बुरे का फर्क भूल जाते है। नशे में क्या कदम उठा रहे है। उन्हें नहीं पता होता, इसलिए कहा जाता है नशा नाश का कारण होता है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के फतेहपुर के बहुआ में सामने आया है।

यहां शराब के नशे में धुत बेटे को देखकर पिता ने टोका तो मारपीट हो गई। परिजनों के बचाव कराने के कुछ देर बाद पिता की मौत हो गई। झगड़े में मौत की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हार्ट अटैक से मौत होने की बात कही है। 

यहा मामला फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र के पलटूपुर गांव का है। यहां के रहने वाले विजय निषाद (52) अपने बेटों नंद किशोर उर्फ नंदू, धर्मेंद्र व अरविंद के साथ कर्नाटक में कबाड़ खरीदने का काम करता था।

लॉकडाउन के समय पूरा परिवार गांव आ गया था। रविवार की देर शाम नंद किशोर शराब के नशे में घर आया तो पिता विजय निषाद ने उसे टोका, पिता की बात उसे ज्यादा बुरी लगी। इसके बाद बाप-बेटे ने दोनों के बीच कहासुनी हुई और मारपीट होने लगी।

 यूपी: जहर से बचना है तो शराब के शौकीन ऐसे करें असली-नकली की पहचान

मारपीट देख घर के अन्य लोग मामले को शांत कराने आए किसी तरह दोनों को अलग-अलग किया। कुछ देर में विजयरानी की चीखने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो भीड़ जमा हो गई। बताया गया कि विजय निषाद की मौत हो गई है। सूचना पर ललौली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष सुरेंद्र पाल सिंह यादव ने बताया कि पिता पुत्र में कहासुनी की बात बताई जा रही है। परिजन बता रहे हैं विजय की मौत हार्ट अटैक से हुई है। शव पर चोट के निशान भी नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जिससे मौत का कारण पता चल सके।

इसे भी पढ़ें...

 

 


संबंधित खबरें