फतेहपुर: कोर्ट में गवाही से पूर्व दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई फांसी, मां ने लगाया यह आरोप

टीम भारत दीप |

दोपहर करीब तीन बजे जब मां खेत से लौटी तो घटना की जानकारी हुई।
दोपहर करीब तीन बजे जब मां खेत से लौटी तो घटना की जानकारी हुई।

17 वर्ष किशोरी के साथ नवंबर 2018 में गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया था। इसके बाद किशोरी ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद से किशोरी काफी परेशान रहती थी। किशोरी की मां ने बताया उसकी बेटी के पास अक्सर धमकी भरे फोन आते थे और उस पर सुलह का दबाव बनाया जाता था।

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां एक दुष्कर्म पीड़िता का जब सरकारी तंत्र से विश्वास उठ गया और उसे न्याय नहीं मिला तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

यह दिल दहलाने वाली घटना फतेहपुर के ललौली थानाध्यक्ष क्षेत्र से सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म पीड़िता की दो दिन ​बाद 14 सितंबर को कोर्ट में गवाही होनी थी। मृतका की मां का आरोप है कि मुकदमे में सुलह के लिए बेटी के पास अक्सर धमकी भरे फोन आते थे

 इसलिए उसकी बेटी ने परेशान होकर दुनिया छोड़ दी। जानकारी होने पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार  परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। 

आपकों बता दें कि ललौली थानाध्यक्ष क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्ष किशोरी के साथ नवंबर 2018 में गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया था। इसके बाद किशोरी ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद से किशोरी काफी परेशान रहती थी। किशोरी की मां ने बताया उसकी बेटी के पास अक्सर धमकी भरे फोन आते थे और उस पर सुलह का दबाव बनाया जाता था।

मृतक की मां ने बताया कि उसकी बेटी की 14 सितंबर को कोर्ट में गवाही थी हो लेकिन इससे पहले ही उसने परेशान होकर जान दे दी। घटना के समय किशोरी का पिता बाजार सब्जी बेचने गया था। जबकि मां खेत पर गई थी। उसकी बहनें स्कूल चली गई थीं।

दोपहर करीब तीन बजे जब मां खेत से लौटी तो घटना की जानकारी हुई।घटना की जानकारी पर ललौली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अभी तहरीर नहीं दी गई है। थानाध्यक्ष योगेंद्र पटेल ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

मृतका के दुष्कर्म पीड़िता होने की उनको जानकारी नहीं है। हालांकि तत्कालीन विवेचक प्रेमपाल ने बताया कि मामले में चार्जशीट लगाई गई है। वहीं बेटी की मौत के बाद से मां समेत पूरा परिवार पूरी तरह से टूट गया है। 

इसे भी पढ़ें...

  1. वायरल और डेंगू का कहर जारी, 24 घंटे में फिरोजाबाद में 13 तो कासगंज में 6 की मौत
  2. प्रयागराज: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में ऑनलाइन प्रवेश शुरू, पहले दिन 2618 छात्रों ने कराया पंजीयन
  3. महाराजगंज: मुर्गे की मौत पर तकरार, पूर्व विधायक के बेटे ने पीएम कराने दी तहरीर

संबंधित खबरें