अलीगढ़: मदद के बहाने महिला को कार में बैठाकर पार कर दिए हजारों रुपये

टीम भारतदीप |

कार सवारों ने एक महिला की मदद करने का बहाने उसके हजारों रुपये लूट लिए।
कार सवारों ने एक महिला की मदद करने का बहाने उसके हजारों रुपये लूट लिए।

अलीगढ़ में गभाना से खैर जाने वाले रोड पर कार सवारों ने महिला के बैग से 15 हजार रूपये चोरी कर लिए। महिला ने बताया कि घटना के बाद चोर मौके से फरार हो गए।

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में कार सवारों ने एक महिला की मदद करने का बहाने उसके हजारों रुपये लूट लिए। अलीगढ़ में गभाना से खैर जाने वाले रोड पर कार सवारों ने महिला के बैग से 15 हजार रूपये चोरी कर लिए।

महिला ने बताया कि घटना के बाद चोर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की मदद से पीडिता अपने घर पहुंच पाई। वहीं दूसरी ओर हरदुआगंज में हुई कुंडल लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

बता दें कि खैर के गांव सोफा सुजानपुर निवासी संजय सिंह की पत्नी अरुणा शुक्रवार शाम मेरठ से बस में सवार होकर गभाना पर उतरी। अरुणा ने बताया कि बस से उतरने के बाद वह सोमना मोड़ पर खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रही थी।

उसी वक्त उनके सामने एक कार आकर रूकी और उनसे पूछा कहां जाओगी। उन्होंने बताया कि उस कार में एक महिला पहले से ही बैठी थी। अरुणा ने बताया कि कार सवारों के पूछने पर वह और उनका बच्चा भी कार में बैठ गए।

अरूणा का आरोप है कि कार सवार महिला ने उसे बातों में लगा लिया। उन्होंने बताया कि जिस वक्त वह महिला उनको बातों में लगाए थी उसी वक्त कार सवारों ने पहले उसके बैगों की तलाशी ली फिर बैग में रखे 15 हजार रूपये निकल लिए।

उन्होंने बताया कि कार सवारों ने थोडी दूर जाकर कार को रोक लिया और कहने लगे कि मालिक का फोन आया है। कारसवारों का कहना है कि अब कार वह खैर के लिए नहीं ले जा सकते। उनके कहने के बाद अरुणा अपने बच्चे के साथ कार से उतर गई।

उन्होंने बताया कि उनके उतरने के बाद कार सवार वहां से चले गए। अरुणा ने बताया कि उन्होंने बैग खोलने का प्रयास किया लेकिन उनका बैग किसी चीज से चिपका हुआ था। उनका कहना है कि बहुत कोशिश करने के बाद वह अपना बैग खोल पाई।

बैग खोलने के बाद उन्होंने देखा तो उनके बैग से रुपए गायब थे। रुपए न पाकर अरुणा जोर-जोर से शोर मचाने लगी और रोने लगी। इसी बीच शोर सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड एकत्र हो गई। अरुणा ने बताया कि ग्रामीणों के आने के बाद उन्होंने पूरा घटनाक्रम बताया।

इसके बाद ग्रामीणों ने अन्य वाहन रोककर महिला को किराया देकर उसे घर के लिए रवाना किया।


संबंधित खबरें