यूपी: टॉफ़ी दिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार

टीम भारतदीप |

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है।
उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है।

मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद का है। जहां एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद का है। जहां एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि आरोपी ने बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने पहले उसका अपहरण किया। उसके बाद आरोपी ने मासूम के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक घटना जिले के जलालाबाद थाना क्षेत्र की है। जहां गांव की रहने वाली 5 साल की बच्ची अपने घर के बाहर अपने हमउम्र बच्चों के साथ खेल रही थी।

बताया जाता है कि इसी बीच उसी गांव का निवासी शिवा नाम का युवक बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। शिवा ने मासूम का अपहरण कर उसे अपने साथ एक सूनसान जगह पर ले गया। इसके बाद आरोपी शिवा ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस दौरान बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंच गए। आरोपी ने जब लोगों को अपनी ओर आते देखा तो वह बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया। बता दें कि घटना की सूचना जब परिजनों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

इसके बाद परिजन मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।  पुलिस ने बच्ची को मेडिकल करने के लिए अस्पताल भेजा है। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आए दिन अपनी पुलिस की पीठ थपथपाती नजर आती है। वहीं मुख्यमंत्री का कहना है कि दुष्कर्म के मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें