वाराणसी: डॉ.भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़े से सिर फोड़कर कर दी हत्या,ये है पूरा मामला

टीम भारत दीप |

आरोपी देवर ने सिगरा थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।
आरोपी देवर ने सिगरा थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

दरअसल मामला महमूरगंज में संत रघुवर नगर कॉलोनी का है। यहां बुधवार की दोपहर कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ. सपना गुप्ता दत्ता की उनके देवर ने हत्या कर दी। बताया गया कि आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. रजनीकांत दत्ता का बेटा है। अनिल ने डॉ. सपना के सिर पर हथौड़े और कैंची से कई वार किया।

वाराणसी। वाराणसी से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां डॉ. भाभी द्वारा नपुंसक कहने से झल्लाए देवर ने हथौड़े से हमला निर्मम हत्या कर दी। दरअसल मामला महमूरगंज में संत रघुवर नगर कॉलोनी का है। यहां बुधवार की दोपहर कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ. सपना गुप्ता दत्ता की उनके देवर ने हत्या कर दी।

बताया गया कि आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. रजनीकांत दत्ता का बेटा है। अनिल ने डॉ. सपना के सिर पर हथौड़े और कैंची से कई वार किया। इसमें उसके नौकर ने भी मदद की। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर ने सिगरा थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को उसने बताया कि उसकी भाभी उसे नपुंसक बोल रही थी, इसलिए उसने मार दिया। वहीं पुलिस ने हथौड़े और कैंची को बरामद कर लिया है। हत्या में मदद करने वाले नौकर की तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक संत रघुवर नगर कॉलोनी के रहने वाले डॉ. रजनीकांत दत्ता 1985 में कांग्रेस से विधायक थे। उनके पांच बेटे थे।

बताया गया कि इसी साल अप्रैल में एक बेटे की कोरोना से मौत हो गई थी। जिसके बाद से डॉ. रजनीकांत के 4 बेटों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। बताया गया कि एक ओर डॉ. सपना दत्ता व उनके पति डॉ. अंजनी दत्ता, जबकि 3 बेटे दूसरी तरफ हैं। डॉ. सपना और उनके पति का क्लीनिक उनके पैतृक घर के ग्राउंड फ्लोर पर है। बताया गया कि डॉ. सपना के पति भी फिजिशियन हैं।

वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी देवर अनिल दशाश्वमेध की शकरकंद गली का रहने वाला है। बताया गया कि उसके तीन मेडिकल स्टोर हैं। उसके मुताबिक वह अपने बूढ़े मां-बाप से मिलने के लिए गया था। इस दरम्यान उसकी भाभी डॉ. सपना से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया कि उसकी भाभी ने उसे नपुंसक कहा तो उसे गुस्सा आ गया।

जिसके बाद उसने पास पड़ा हथौड़ा और कैंची उठाकर भाभी के सिर पर वार कर दिया। घटना के वक्त डॉ. सपना का परिवार भी वहीं था। बताया गया कि सब महिला डॉक्टर को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। वहीं अनिल ने सिगरा थाने में जाकर समर्पण कर दिया। उसका नौकर रौशन कहीं भाग निकला है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी अनिल ने पुलिस को बताया कि पिता की 6 करोड़ की संपत्ति और करीब 80 लाख की एफडी को लेकर एक दिन पहले भी उसके और उसकी भाभी के बीच बहस और मारपीट हुई थी। जिसे लेकर दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ सिगरा थाने में तहरीर दी थी। बताया गया कि पिता के द्वारा बैंक में जमा किए गए पैसे को भाभी अपना बताती हैं।

वहीं उसमें हम सभी भाइयों का बराबर का हक है। इधर वारदात के बाद डॉ. सपना के पति और उनकी दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल था। इधर डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर के मुताबिक आरोपी ने स्वीकार किया है कि वारदात को किसी के उकसाने पर उसने अंजाम नहीं दिया है। बताया गया कि उसकी भाभी ने उसके लिए अपशब्द का प्रयोग किया तो अपने नौकर के साथ उसने उनकी हत्या कर दी।

बताया गया कि आरोपी नौकर की तलाश में पुलिस की एक टीम लगाई गई है। वहीं डॉ. सपना का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 


संबंधित खबरें