लखनऊ: पुलिस के सामने दबंग यूं काटते रहे बवाल,सड़क पर दौड़ा—दौड़ा कर पीटा,वीडियो वायरल,4 अरेस्ट

टीम भारत दीप |

4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यहां बीती देर रात बाइक ओवर टेक करने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ पड़े। बीच सड़क पर मारपीट होने से लखनऊ-हरदोई मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस खड़ी देखती रही। जब हालात बेकाबू होने लगे तो पुलिस ने लाठियां भांज कर उपद्रवियों को खदेड़ा।

लखनऊ। यूपी पुलिस का खौफ अब दबंगों को खौफज़दा नही करता। आए दिन बेखौफ बदमाशों व दबंगों के कारनामे सामने भी आते रहते हैं। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ से है। यहां बीती देर रात बाइक ओवर टेक करने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ पड़े। बीच सड़क पर मारपीट होने से लखनऊ-हरदोई मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस खड़ी देखती रही।

जब हालात बेकाबू होने लगे तो पुलिस ने लाठियां भांज कर उपद्रवियों को खदेड़ा। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वहीं हरकत में आई पुलिस द्वारा देर रात ही 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक मामला काकोरी थानाक्षेत्र का है।

वहीं इंस्पेक्टर के मुताबिक अंधे की चौकी के पास बुधवार रात शेखपुरवा के इकलाख और आदिल के बीच बाइक ओवर टेक को लेकर विवाद हो गया था। बताया गया कि इसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। बताया गया कि चौकी पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष शांत नहीं हुए। इसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। बताया गया कि इसी बीच थाना पुलिस के पहुंचने पर उपद्रवी भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया में सामने आए वीडियो की फुटेज के आधार पर उपद्रवियों को चिन्हित किया गया। बताया गया कि जांच के आधार पर एक पक्ष से इकलाख, सोहेल और दूसरे पक्ष से आदिल और शोभित साहू को अरेस्ट कर लिया गया है। बीच सड़क पर उपद्रव करने वाले अन्य लोगों की तलाश जारी है। बताया गया कि अराजकता करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस की जांच जारी है।


संबंधित खबरें