दो बदमाशों ने तीन कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट लिए 11 लाख रुपये

टीम भारत दीप |

न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लायर्स कॉलोनी में हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के डिस्ट्रीब्यूटर के गोदाम हैं।
न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लायर्स कॉलोनी में हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के डिस्ट्रीब्यूटर के गोदाम हैं।

एसएसपी बबलू कुमार के साथ ही अन्य अधिकारी पहुंच गए, पुसिल ने मौके पर मुआयना करते हुए बंधक बनाए गए कर्मचारियों से बयान लिया। एसपी ने इस लूट का खुलासा करने के लिए कई टीम का गठन किया है। एक कर्मचारी की बाइक लेकर बदमाश फरार हुए हैं। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाली जा रही हैं।

आगरा। आगरा में इस समय बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद है।आय दिन कहीं न कही लूट की घटना को अंजाम दे रहे है।

शनिवार रात न्यू आगरा थाना क्षेत्र की लायर्स कॉलोनी में हथियार बंद बदमाशों ने एक गोदाम में घुसकर लूटपाट की। बदमाशों ने तीन कर्मचारियों को बंधक बनाया, बदमाशों ने शोर मचाने और विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी थी।

इसके बाद गोदाम से एक बैग में रखे 11 लाख रुपये लूट ले गए। सूचना पर एसएसपी बबलू कुमार के साथ ही अन्य अधिकारी पहुंच गए। पुसिल ने मौके पर मुआयना करते हुए बंधक बनाए गए कर्मचारियों से बयान लिया। एसपी ने इस लूट का खुलासा करने के लिए कई टीम का गठन किया है।

एक कर्मचारी की बाइक लेकर बदमाश फरार हुए हैं। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाली जा रही हैं, इस मामले में एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि, न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लायर्स कॉलोनी में हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के डिस्ट्रीब्यूटर के गोदाम हैं।

यह गोदाम प्रवीण बंसल का है, जो प्रवीण बंसल के मकान के सामने एक रिटायर्ड डिप्टी एसपी के मकान में चल रहा है। शनिवार रात करीब सवा आठ बजे दो व्यक्ति परिचित बनकर आए, दोनों अंदर घुस गए। इस समय गोदाम में दो कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड था,दोनों व्यक्तियों ने रुपये के लिए पूछा, शनिवार को जो कलेक्शन था,उसे बैग में रखकर लेकर चले गए।

पैदल आए थे बदमाश

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि, गोदाम का कर्मचारी है, जो काम छोड़कर भाग गया था। वह आज रुपए देने आया था, इसकी जानकारी मिली है। इस बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

इस लूट कांड में दो लोग बताए हैं।एक दिन का कलेक्शन 11 लाख रुपये बताए हैं। बदमाश पहली बार पैदल आए। बदमाशों ने गोदाम मालिक के बारे में कर्मचारियों से पूछा था। यहां से एक कर्मचारी की बाइक लेकर गए हैं, भाषा से लग रहा है, बदमाश लोकल हैं।


संबंधित खबरें