चाचा शिवपाल को पसंद है भतीजे का साथ, बोले, साथ मिलकर चुनाव लड़ें अखिलेश

टीम भारत दीप |

परिवार का एक होना जरूरी है।
परिवार का एक होना जरूरी है।

चाचा शिवपाल मिशन—2022 का चुनावी संग्राम भतीजे अखिलेश के साथ मिल लड़ना चाहते है। उन्होंने कई बार इसके लिए अपनी मंशा भी जताई है। दरअसल उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि हमारी पार्टी विलय नहीं करेगी बल्कि गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतरेगी।

अमरोहा। यूपी सियासत के पुराने खिलाड़ी चाचा शिवपाल मिशन—2022 का चुनावी संग्राम भतीजे अखिलेश के साथ मिल लड़ना चाहते है। उन्होंने कई बार इसके लिए अपनी मंशा भी जताई है। दरअसल उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि हमारी पार्टी विलय नहीं करेगी बल्कि गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतरेगी।  

उन्होंने आगे कहा कि जिला पंचायत चुनाव में हम अपने प्रत्याशी उतारेंगे और गठबंधन के साथ लड़ेंगे। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के सारे वायदे खोखले साबित हो रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि हम 2022 के चुनाव में छोटी-छोटी पार्टियों से गठबंधन करेंगे और सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में हम एक कानून ऐसा भी बनाएंगे जिसमें हर घर के एक बच्चे को सरकारी नौकरी मिलेगी। वहीं अपने सम्बोधन में शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने अखिलेश यादव से भी अपील की है कि वह हम सब के साथ 2022 में चुनाव लड़ें क्योंकि पहले परिवार का एक होना जरूरी है।

बताते चलें ​कि मुरादाबाद मंडल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे शिवपाल यादव ने मंच से जमकर बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कृषि कानून को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि जो कानून पास किए गए हैं वह केवल उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाए गए हैं। किसान तो मजदूर बनकर ही रह जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम हर छोटी-छोटी पार्टियों को एक जगह इकट्ठा कर चुनाव लड़ेंगे।


संबंधित खबरें