कन्नौज में पीएनबी के कैश काउंटर से दस लाख ले गया अज्ञात, पुलिस तलाश में जुटी

टीम भारत दीप |

पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

रुपये चोरी होने का मामला कन्नौज कोतवाली रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है। बैंक से शनिवार दोपहर कैश काउंटर से एक व्यक्ति 10 लाख रुपए लेकर चला गया यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है सीसीटीवी में दिख रहा है कैसे एक व्यक्ति रुपयों के थैले को ले जा रहा है ।

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले के कोतवाली रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के कैश काउंटर से 10 लाख रुपए गायब हो गए। सीसीटीवी फुटेज में रुपयों को एक व्यक्ति जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

बैंक से दस लाख रुपये गायब होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाल लिए हैं तथा उस व्यक्ति के बारे में जानकारी निकाली जा रही है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान कर चोरी का खुलासा करने में जुटी है। 

रुपये चोरी होने का मामला कन्नौज कोतवाली रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है। बैंक से शनिवार दोपहर कैश काउंटर से एक व्यक्ति 10 लाख रुपए लेकर चला गया यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है सीसीटीवी में दिख रहा है कैसे एक व्यक्ति रुपयों के थैले को ले जा रहा है वही कैश काउंटर से रुपए गायब होने की जानकारी पुलिस महकमे को ही तो हड़कंप मचा हुआ है। 

मौके पर एसपी प्रशांत वर्मा और एएसपी अरविंद कुमार और कोतवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए मामले में छानबीन की जा रही है सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इस व्यक्ति के बारे में पुलिस जानकारी इकट्‌ठा कर रही है।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। एसपी ने बताया कि बैंक में जाकर मामले की जानकारी ली है, इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है, जल्द ही उस व्यक्ति को हम पकड़ लेंगे और मामले का खुलासा भी कर देंगे।वहीं दोपहर में कैश काउंटर से रुपये चोरी होने के बाद से बैंक कर्मचारियों के होश उड़े हुए है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें