सीतापुर में एसपी ने एक साथ 15 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, जानिए वजह

टीम भारत दीप |

इस कार्रवाई से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।
इस कार्रवाई से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।

यह पुलिस कर्मी अपनी —अपनी समस्याओं को लेकर अवकाश पर गए थे। अवकाश की अवधि बिताने के बाद भी वापस नहीं आए और न ही ड्यूटी ज्वाइन की, एसपी आरपी सिंह ने इसे अनुशासनहीनता और कार्यों में लापरवाही बताते हुए सख्त कार्रवाई की है।एसपी की इस कार्रवाई से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

सीतापुर। यूपी के ​सीतापुर जिले में काम के प्रति लापरवाही  बरतने पर एसपी ने सख्त रूप अख्तियार करते हुए एक साथ पंद्रह पुलिसकर्मी सस्पेंड दिए। आपकों बता दें कि यह पुलिस कर्मी अपनी —अपनी समस्याओं को लेकर अवकाश पर गए थे।

अवकाश की अवधि बिताने के बाद भी वापस नहीं आए और न ही ड्यूटी ज्वाइन की, एसपी आरपी सिंह ने इसे अनुशासनहीनता और कार्यों में लापरवाही बताते हुए सख्त कार्रवाई की है।एसपी की इस कार्रवाई से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

इन पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज

शहर कोतवाली में तैनात दरोगा अशोक कुमार सोनकर, पुलिस लाइंस में तैनात मुख्य आरक्षी लक्ष्मीकांत ओझा, पुलिस लाइंस में तैनात मुख्य आरक्षी अशोक कुमार निराला, बिसवां कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी रमेश कुमार सिंह, मुख्य आरक्षी रामरूप, पुलिस लाइंस में तैनात सिपाही अनुराग, चंद्रकांतम विश्चकर्मा।

इसी प्रकार तालगांव कोतवाली में तैनात पवन कुमार, लहरपुर कोतवाली में तैनात युवराज सिंह, सदरपुर थाने में तैनात भूपेंद्र कुमार, शहर कोतवाली में तैनात सिपाही अक्षय कुमार, इमलिया सुल्तानपुर में तैनात सिपाही रुपांशू भारती, रामकोट में तैनात सिपाही निखिल मलिक, हरगांव में तैनात तुवेंद्र कुमार, पुलिस लाइंस में तैनात विकास कुमार।

एसपी आरपी सिंह की इस कार्रवाई से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। जिले में पहली बार एक साथ इतने पुलिस कर्मियों का निलंबन हुआ हैं। अनुशासन की सीख दी गई है,इस विषय में एसपी आरपी सिंह का कहना है कि कार्य में लापरवाही और अनुशासनहीनता स्वीकार नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें