यूपी:चित्रकूट जेल में खूनी संघर्ष, ताबड़तोड़ बरसी गोलियां, मुख्तार के करीबी समेत तीन की मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

इसको लेकर जांच कराई जाएगी। बताया गया​ कि सभी बैरक की तलाशी ली जा रही है।
इसको लेकर जांच कराई जाएगी। बताया गया​ कि सभी बैरक की तलाशी ली जा रही है।

चित्रकूट जिले में हाई सिक्योरिटी जेल में शुक्रवार को हुए गैंगवार में हुई गोलीबारी में तीन विचाराधीन कैदियों की मौत हो गई । बताया गया कि इनमें से एक बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अपराधी अंशुल दीक्षित ने गैंगस्टर मुकीम काला और मिराजुद्दीन को गोलियों से भून डाला है। बताया गया कि इस गैंगवार में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

चित्रकूट। यूपी में कोरोना को लेकर मचे हाहाकार के बीच शुक्रवार को चित्रकूट जेल में हुए खूनी संघर्ष के बीच ताबड़तोड़ गोलियां बरसी। इसमें बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी समेत तीन की मौत हो गई है। दरअसल चित्रकूट जिले में हाई सिक्योरिटी जेल में शुक्रवार को हुए गैंगवार में हुई गोलीबारी में तीन विचाराधीन कैदियों की मौत हो गई ।

बताया गया कि इनमें से एक बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अपराधी अंशुल दीक्षित ने गैंगस्टर मुकीम काला और मिराजुद्दीन को गोलियों से भून डाला है। बताया गया कि इस गैंगवार में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि मिराजुद्दीन माफिया डॉन और बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अंशुल दीक्षित को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा कि मगर उसने पुलिस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दिया। इसके बाद ओपन फायर में दीक्षित भी मारा गया। बताया गया कि घटना के दौरान जेल के अंदर कई राउंड फायर किए गए। बताया गया कि अंशुल ने मुकीम काला को मारने के लिए देसी हथियार का इस्तेमाल किया था।

इधर चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल के मुताबिक जेल के अंदर हथियार कैसे पहुंचा। इसको लेकर जांच कराई जाएगी। बताया गया​ कि सभी बैरक की तलाशी ली जा रही है। बताते चलें कि यह दूसरा मौका है जब किसी गैंगस्टर ने जेल के अंदर दूसरे गैंगस्टर की हत्या की है।  

इससे पहले जुलाई 2018 में गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी को एक अन्य कैदी सुनील राठी ने बागपत जेल के अंदर गोली मारकार उसे मौत के घाट उतार दिया था। 


संबंधित खबरें