लखनऊ:प्रेमी संग पति को ईट—पत्थरों से उतारा मौत के घाट,पुलिस ने यूं किया खुलासा

टीम भारत दीप |

अपनी भड़ास निकालने के लिये पत्नी ने ईंट से चेहरे पर कई बार वार किया।
अपनी भड़ास निकालने के लिये पत्नी ने ईंट से चेहरे पर कई बार वार किया।

रामसजीवन की पत्नी ने ही अपने प्रेमी व उसके दोस्तों संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। बताया गया कि गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को गांव के बाहर एक खाली प्लाॅट में फेक दिया गया था। बताया गया कि गोसाईगंज पुलिस व साउथ जोन की क्राइम टीम ने बुधवार को इस हत्याकांड का खुलासा किया।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाले हत्याकांड का खुलासा हुआ है। दरअसल यहां गोसाईगंज थाना क्षेत्र के रानीखेड़ा मजरा बखारी में सप्ताह भर पहले हुए हत्याकांड का खुलासा हुआ है। बताया गया कि 40 वर्षीय रामसजीवन की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दावा किया है कि रामसजीवन की पत्नी ने ही अपने प्रेमी व उसके दोस्तों संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। बताया गया कि गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को गांव के बाहर एक खाली प्लाॅट में फेक दिया गया था। बताया गया कि गोसाईगंज पुलिस व साउथ जोन की क्राइम टीम ने बुधवार को इस हत्याकांड का खुलासा किया।

पुलिस के मुताबिक प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही रामसजीवन की हत्या कर शव को गांव के बाहर खाली प्लाट में फेंका था। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले में पत्नी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि गोसाईगंज के रानीखेड़ा गांव निवासी मजदूर सजीवन रावत (48 वर्ष) का शव मंगलवार की सुबह गांव के बाहर खाली प्लाट में खून से लथपथ पड़ा मिला था।

जिसकी ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी थी। बताया गया कि इसके बाद मृतक के बेटे रवि की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु की। बताया गया कि हत्यारों ने पहचान मिटाने के लिये मृतक का चेहरा बुरी तरह ईट—पत्थरों से कूच दिया था।

वहीं एडीसीपी दक्षिणी पुर्णेन्दु सिंह व एसीपी स्वाति चौधरी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मुयाअना कर मृतक के बेटे रवि सहित परिजनों से पूछताछ की। बताया गया कि मृतक राम सजीवन का पत्नी फूलमती के साथ विवाद रहता था। इस वजह से वह पत्नी व बच्चों से अलग उसी गांव में ही बने दूसरे पुराने मकान में रहता था।

बताया गया कि मृतक की पत्नी फूलमती के घर पर अक्सर बाहरी लोगो का आना जाना बना रहता था। जिसे लेकर मृतक राम सजीवन ने इसका कई बार विरोध किया। बताया गया कि यह बात उसकी पत्नी को नागवार लगी। इसके बाद अपने प्रेमी कल्याण पुत्र जवाहर निवासी बखारी का भी घर आना जाना लगा रहता था। बताया गया कि फूलमती ने कल्याण से मिल कर पूरी बात बताई।

इस पर कल्याण ने अपने आपराधिक प्रवृत्ति के दोस्त सतीश पुत्र किशन निवासी सुरियामऊ, सूरज रावत पुत्र कमलेश निवासी रानीखेड़ा, नीरज पुत्र राम गोपाल निवासी सुरियामऊ के संग मिलकर अभियुक्ता द्वारा उपरोक्त अभियुक्तगणों के साथ मिलकर रात में घर के अन्दर गला दबाकर हत्या कर दी गई।

बताया गया कि शव को हत्या के बाद गांव के बाहर करीब 100 मीटर दूर सड़क पर डाल कर अपनी भड़ास निकालने के लिये पत्नी ने ईंट से चेहरे पर कई बार वार किया।


 


संबंधित खबरें