यूपी चुनाव: सपा ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, सीएम योगी के खिलाफ शुक्ला को उतारा मैदान में

टीम भारत दीप |

मिर्जापुर की छानवे से क्रीति कोल को को टिकट दिया गया है।
मिर्जापुर की छानवे से क्रीति कोल को को टिकट दिया गया है।

सपा ने प्रतापगढ़ की विश्वनाथगंज सीट से सौरभ सिंह और रानीगंज से आरके वर्मा को प्रत्याशी बनाया है। प्रयागराज की फाफामऊ सीट से अंसार अहमद, गोंडा की महनौन सीट से नंदिता शुक्ला, तब्बरगंज से रामभजन चौबे, मनकापुर से रमेश गौतम, गौरा से संजय कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है।

लखनऊ। यूपी विधानसभा के लिए सपा ने प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की है। सपा की इस नई लिस्ट में 24 उम्मीदवारों के नाम हैं। सपा ने मिर्जापुर, वाराणसी, मउ, जौनपुर, बलिया, आजमगढ़, दे​वरिया, कुशीनगर, गोरखपुर, महराजगंज, संतकबीरनगर, बस्ती, गोंड, प्रयागराज और प्रतापगढ़ में उम्मीदवारों के नाम का एलान किया है।

कुशीनगर की पडरौना सीट से विक्रमा यादव को उम्मीदवार बनाया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सभापित शुक्ला को मैदान में उतारा गया है।सपा ने प्रतापगढ़ की विश्वनाथगंज सीट से सौरभ सिंह और रानीगंज से आरके वर्मा को प्रत्याशी बनाया है।

प्रयागराज की फाफामऊ सीट से अंसार अहमद, गोंडा की महनौन सीट से नंदिता शुक्ला, तब्बरगंज से रामभजन चौबे, मनकापुर से रमेश गौतम, गौरा से संजय कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है।

वहीं बस्ती जिले की हरैया से त्रियंबक पाठक, संत कबीर नगर की मेहदावल सीट से जय राम पांडे, खलीलाबाद से अब्दुल कलाम को सीट जीतकर देने की जिम्मेदारी गई है। महाराजगंज की नौतनवा सीट से कौशल सिंह, सिसवां से सुशील टेबरीवाल, पनियारा से कृष्ण भान सिंह सैंथवार को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

गोरखपुर सदर से सभापति को मौका

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर की शहर सीट से सभापति शुक्ला, कुशीनगर की पडरौना सीट से विक्रमा यादव, देवरिया की रुद्रपुर सीट से प्रदीप यादव, आजमगढ़ की सगड़ी से एचएन पटेल, मुबारकपुर से अखिलेश यादव, मउ की मोहम्मदाबाद गोहना सीट से बैजनाथ पासवान के नाम का एलान हुआ है,

वहीं बलिया नगर से नारद राय, जौनपुर की मड़ियाहूं से सुषमा पटेल, वाराणसी दक्षिण से किशन दीक्षित, सेवापुरी से सुरेंद्र सिंह पटेल, मिर्जापुर की छानवे से क्रीति कोल को को टिकट दिया गया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें