यूपी चुनाव: सपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले इकराम कुरैशी ने किया बड़ा एलान

टीम भारत दीप |

इकराम ने कहा कि जल्द ही जिले में स्लॉटर हाउस बनवाया जाएगा।
इकराम ने कहा कि जल्द ही जिले में स्लॉटर हाउस बनवाया जाएगा।

मुरादाबाद देहात सीट से कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद हाजी इकराम कुरैशी अपने कार्यालय पर पत्रकारों से मुखातिब थे, स्लॉटर हाउस के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में काम—धंधे चौपट हो चुके हैं। समाज के लोगों के साथ ही अन्य लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

मुरादाबाद। यूपी विधानसभा चुनाव का रण तैयार हो चुका है, सभी राजनीतिक पार्टियां और उनके नेता जनता को अपने पक्ष में करने के लिए बड़े-बड़े वायदे कर रहे हैं। सपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले हाजी इकराम कुरैशी ने मुरादाबाद के लिए बड़ा एलान किया है।

इकराम ने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनती है तो जिले को मेडिकल कॉलेज और यूनिवर्सिटी दी जाएगी, कहा कि विगत चुनाव में भी उन्होंने इसका वायदा किया था और इस बार भी वह यह वायदा कर रहे हैं और उनकी यह दिली ख्वाहिश है कि जिले के युवाओं के लिए वह कुछ कर सकें।

मुरादाबाद देहात सीट से कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद हाजी इकराम कुरैशी अपने कार्यालय पर पत्रकारों से मुखातिब थे, स्लॉटर हाउस के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में काम-धंधे चौपट हो चुके हैं।

समाज के लोगों के साथ ही अन्य लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इकराम ने कहा कि जल्द ही जिले में स्लॉटर हाउस बनवाया जाएगा, बता दें कि यही मांग हाजी इकराम कुरैशी से पहले उनके भतीजे रिजवान कुरैशी भी उठा चुके हैं।

टिकट कटने के बाद है नाराज

बता दें कि सपा से टिकट कटने के बाद मुरादाबाद देहात विधानसभा सीट से विधायक रहे हाजी इकराम कुरैशी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर मुरादाबाद देहात विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का एलान किया है।

टिकट कटने के बाद दूसरी पार्टी का दामन थामने वाले इकराम जिले के दूसरे सपा विधायक हैं। इससे पहले कुंदरकी से विधायक हाजी रिजवान भी टिकट कटने के बाद हाथी पर सवार हो चुके हैं, हाजी इकराम कुरैशी और हाजी रिजवान कुरैशी चाचा-भतीजे हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें