यूपी: अब मिशन—2022 पर भाजपा का फोकस, 16 जुलाई को बुलाई कार्यसमिति की बैठक, तय होगी रणनीति

टीम भारत दीप |

यह बैठक वर्चुअल माध्यम से आयोजित होगी।
यह बैठक वर्चुअल माध्यम से आयोजित होगी।

जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख चुनाव में मिली बड़ी जीत ने बीजेपी के हौंसले फिर बुलंद कर दिए हैं। अब उसका मिशन—2022 की ओर फोकस है। इसी क्रम में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 16 जुलाई को बुलाई गई है। बताया गया कि इसके एक दिन ठीक पहले 15 जुलाई को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक पार्टी कार्यालय में शाम 5 बजे होगी।

लखनऊ। यूपी में मिशन—2022 को लेकर बढ़ती सियासी हलचलों के बीच अब भाजपा में भी सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। वहीं ग्राम पंचायत चुनाव में बुरी तरह हारने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख चुनाव में मिली बड़ी जीत ने बीजेपी के हौंसले फिर बुलंद कर दिए हैं। अब उसका मिशन—2022 की ओर फोकस है।

इसी क्रम में  बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 16 जुलाई को बुलाई गई है। बताया गया कि इसके एक दिन ठीक पहले 15 जुलाई को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक पार्टी कार्यालय में शाम 5 बजे होगी। यहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शमिल होंगे। बताया गया कि 16 जुलाई की कार्यसमिति की बैठक सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित होगी।

यह बैठक वर्चुअल माध्यम आयोजित होगी। बताते चलें कि बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 7 जुलाई को होनी तय थी, मगर केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार, जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के कारण इस बैठक को टाल दिया गया था।

यह भी बता दें कि हाल में ही हुए पंचायत चुनाव में यूपी में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा था। इसके बाद बीजेपी ने किसी तरह उसकी भरपाई जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव एवं ब्लॉक प्रमुख चुनाव में की। वहीं अब बीजेपी मिशन 2022 के एजेंडे में उतर चुकी है। इसकी रुप रेखा 16 जुलाई को होने वाली कार्यसमिति की बैठक में तय होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में प्रदेश और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच प्रचारित करने पर फोकस रहेगा। इसके साथ ही बूथ कमेटियों की सक्रियता बढ़ाने पर भी मंथन होगा। बताया गया कि कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल मोड में हो रही है। इसमें लखनऊ से पार्टी कार्यालय के पार्टी पदाधिकारी जुड़ेंगे।

उधर जिला कार्यसमिति के सदस्य पार्टी के जिला कार्यालय से जुड़ेंगे। बताया गया कि दिल्ली से पार्टी के केन्द्रीय नेताओं के साथ पार्टी कार्यकारणी के सदस्य भी जुड़े रहेंगे। वहीं वर्चुअल मीटिंग के पीछे कोरोना को कारण बताया गया है।
 


संबंधित खबरें