यूपी बोर्ड परीक्षाओं को लेकर वायरल हो रही झूठी खबर से मचा हड़कंप, बोर्ड ने बताई ये सच्चाई

टीम भारत दीप |

छात्रों को परीक्षा को लेकर कोई कंफ्यूजन न हो इसलिए यूपी बोर्ड खुद सामने आया है।
छात्रों को परीक्षा को लेकर कोई कंफ्यूजन न हो इसलिए यूपी बोर्ड खुद सामने आया है।

यूपी बोर्ड परीक्षाओं को लेकर चली रही उधेड़बुन के बीच सूबे में चल रहे लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर परीक्षाओं को लेकर जब एक खबर वायरल हुई तो स्टूडेंट सकते में आ गए। वहीं इस खबर के वायरल होने से छात्रों में हड़कंप मंच गया। बाद में यूपी बोर्ड द्वारा आई सफाई के बाद ही छात्रों ने राहत महसूस की।

लखनऊ। कोरोना संकटकाल में यूपी बोर्ड परीक्षाओं को लेकर चली रही उधेड़बुन के बीच सूबे में चल रहे लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर परीक्षाओं को लेकर जब एक खबर वायरल हुई तो स्टूडेंट सकते में आ गए। वहीं इस खबर के वायरल होने से छात्रों में हड़कंप मंच गया।

बाद में यूपी बोर्ड द्वारा आई सफाई के बाद ही छात्रों ने राहत महसूस की। दरअसल उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं 5 जून से आयोजित नहीं की जाएंगी। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को लेकर खबर वायरल हो रही थी जिसमें यूपी बोर्ड द्वारा परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है और परीक्षाएं 5 जून से शुरू होनी बताई गई थी।

इधर इस खबर के वायरल होने से छात्रों में हड़कंप मच गया और उन्हें लगा कि बढ़ते कोरोना मामलों के बीच बोर्ड ने परीक्षा का ऐलान कर दिया है। वहीं छात्रों को परीक्षा को लेकर कोई कंफ्यूजन न हो इसलिए अब यूपी बोर्ड खुद सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बोर्ड सचिव के मुताबिक  बोर्ड की तरफ से अभी परीक्षा की तिथियों की कोई घोषणा नहीं की गई है।

बताया गया कि सोशल मीडिया पर जो डेटशीट वायरल हो रही है। वह फेक है। सचिव के मुताबिक जैसे ही परीक्षा की तिथि घोषित की जाएगी इसकी जानकारी बोर्ड की वेबसाइट पर डिस्पले कर दी जाएगी।


संबंधित खबरें