यूपी का रण: सीएम योगी आज सपा के गढ़ मैनपुरी में गरजेंगे, डिप्टी सीएम टूंडला में करेंगे सभा

टीम भारत दीप |

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एसपी सिंह बघेल के समर्थन में सभा करेंगे।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एसपी सिंह बघेल के समर्थन में सभा करेंगे।

मुख्यमंत्री किशनी सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. प्रियरंजन आशू दिवाकर के लिए मतदाताओं से वोट देने की अपील करेंगे। दोपहर करीब एक बजे से जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री वापस लखनऊ रवाना हो जाएंगे। वहीं, भोगांव के नेशनल इंटर कॉलेज में भी भाजपा की जनसभा सोमवार को प्रस्तावित है।

मैनपुरी। आज यूपी विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान चल रहा है, और तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान अपने चरम पर है। आज मतदाताओं को लुभाने के लिए सीएम योगी सपा के गढ़ मैनपुरी में चुनावी सभा करके मताताओं को लुभाने की कोशिश करेंगे।

सीएम योगी मैनपुरी की किशनी विधानसभा क्षेत्र के गांव पतारा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। रविवार को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम जारी होने के बाद भाजपा नेता तैयारियों में जुटे रहे। वहीं, प्रशासन भी सुरक्षा के इंतजाम करने में लगा रहा। इसी क्रम में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा  फिरोजाबाद के टूंडला स्थित ठाकुर बीरी सिंह डिग्री कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।  

किशनी के पतारा में है चुनावी सभा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किशनी विधानसभा क्षेत्र के पतारा स्थित घाटमदेव इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री  किशनी सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. प्रियरंजन आशू दिवाकर के लिए मतदाताओं से वोट देने की अपील करेंगे।

दोपहर करीब एक बजे से जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री वापस लखनऊ रवाना हो जाएंगे। वहीं, भोगांव के नेशनल इंटर कॉलेज में भी भाजपा की जनसभा सोमवार को प्रस्तावित है। इसमें एटा से सांसद राजवीर सिंह 11 बजे भाजपा प्रत्याशी रामनरेश अग्निहोत्री के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। ये जानकारी भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी सौरभ दुबे ने दी है। 

डीएम-और एसपी ने किया निरीक्षण 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की सूचना पर प्रशासन अलर्ट है। आचार संहिता लागू होने से केवल सुरक्षा व्यवस्था ही प्रशासन के जिम्मे है। इसके चलते डीएम अविनाश कृष्ण सिंह और एसपी एके राय ने निरीक्षण किया। उन्होंने यहां सुरक्षा के इंतजाम देखे। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह भी मौजूद रहे। 

मुख्यमंत्री की जनसभा के एक दिन बाद मंगलवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मैनपुरी आ रहे हैं। वह करहल विधानसभा क्षेत्र के गांव नवाटेढ़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दोपहर तीन बजे के करीब यहां पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के समर्थन में सभा करेंगे।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा नगर के ठाकुर बीरी सिंह डिग्री कॉलेज मैदान में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह यहां दोपहर 12 बजे हेलिकॉप्टर से पहुंचेंगे। उपमुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर पार्टी पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें