यूपी के अमेठी में ग्राम प्रधान के पति की जलाकर हत्या, स्मृति ईरानी ने डीएम को लगाया फोन

टीम भारत दीप |

मकान की बाउंड्री के अंदर जली हुई अवस्था में पाए गए।
मकान की बाउंड्री के अंदर जली हुई अवस्था में पाए गए।

डीएम को फोन कर परिवार को आर्थिक मदद के लिए कहा है। साथ ही एसपी दिनेश सिंह से भी फोन पर बात कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देष दिए हैं।

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में प्रधानपति की जलाकर हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। परिवारीजनों ने 5 आरोपियों को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। 

वहीं मामले की खबर मिलते ही केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी तुरंत एक्शन में आ गईं। उन्होंने डीएम को फोन कर परिवार को आर्थिक मदद के लिए कहा है। साथ ही एसपी दिनेश सिंह से भी फोन पर बात कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देष दिए हैं।

बताया गया है कि मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव निवासी अर्जुन 40 पुत्र रामचरण कोरी गुरुवार देर रात करीब 10ः30 बजे गांव के ही एक व्यक्ति के मकान की बाउंड्री के अंदर जली हुई अवस्था में पाए गए। परिवारीजन इलाज के लिए उन्हें सीएचसी नौगिरवा ले गए। 

यहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। सुल्तानपुर से उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। 

शव घर पहुंचने पर मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मृतक के घर पहुंच गया। 

एसपी दिनेश सिंह के मुताबिक पांच लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।


संबंधित खबरें