अमेठी में एसपी के कार्यालय के पास मां-बेटे का शव बंद कमरे से मिला, मामला संदिग्ध

टीम भारत दीप |

बहुत देर तक कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने इसकी सूचना बड़े बेटे को दी।
बहुत देर तक कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने इसकी सूचना बड़े बेटे को दी।

एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के निकट सुशीला तिवारी (70) अपने बेटे राजीव तिवारी (27) के साथ रहती थीं, सुशीला ने अपने मकान के ऊपरी हिस्से को इंटेलीजेंस ब्यूरो को किराए पर दे रखा है। शुक्रवार देर शाम आईबी से जुड़े लोग कार्यालय के काम से पहुंचे तो मकान का चैनल अंदर से बंद मिला।

अमेठी। यूपी के अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र में एसपी कार्यालय के के पास रहने वाली मां—बेटे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शुक्रवार शाम को दोनों के शव घर के एक बंद कमरे से बरामद हुए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा, फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के निकट सुशीला तिवारी (70) अपने बेटे राजीव तिवारी (27) के साथ रहती थीं, सुशीला ने अपने मकान के ऊपरी हिस्से को इंटेलीजेंस ब्यूरो को किराए पर दे रखा है।

शुक्रवार देर शाम आईबी से जुड़े लोग कार्यालय के काम से पहुंचे तो मकान का चैनल अंदर से बंद मिला। घर के मेन गेट में ताला लगा देखकर उन्होंने कई बार आवाज लगाई, बहुत देर तक कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने इसकी सूचना सुशीला के बड़े बेटे को दी।

बेड पर पड़ा था शव

सूचना पर एसएचओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चैनल का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो सुशीला और राजू के शव बेड के किनारे फर्श पर पड़े मिले। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, हालांकि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। एसपी ने बताया कि पूछताछ में परिजन कोई जानकारी नहीं दे सके, मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें