हे भगवान...! मन्नत नहीं पूरी हुई तो तोड़ दी भगवान की मूर्तियां

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

एक शख्स ने मन्नत पूरी न होने पर नाराज होकर भगवान की मूर्तियां ही तोड़ डाली।
एक शख्स ने मन्नत पूरी न होने पर नाराज होकर भगवान की मूर्तियां ही तोड़ डाली।

सिविल लाइन एसएचओ दर्पण कुमार के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की गई तो उन्होंने मन्नत पूरी नहीं होने की वजह से भगवान की मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने की बात कही।

सोनीपत (हरियाणा)। श्रद्धा व भक्ति के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया। खबर हरियाणा से है जहां एक शख्स ने मन्नत पूरी न होने पर नाराज होकर भगवान की मूर्तियां ही तोड़ डाली। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। 

दरअसल हरियाणा के सोनीपत पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने भगवान शिव के मंदिर में जाकर मन्नत मांगीं कि उसकी शादी हो जाए और उसको रोजगार मिल जाए। मन्नत पूरी न होने पर गुस्से में आए शख्स ने शिव मंदिर में रखी मूर्तियों को ही तोड़ दिया। 

अब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर गहराई से पूछताछ कर रही है। आरोपी का नाम सचिन बताया गया है जो सोनीपत के जीवन नगर का ही रहने वाला है। सिविल लाइन थाना के एसएचओ दर्पण कुमार के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की गई तो उन्होंने मन्नत पूरी नहीं होने की वजह से भगवान की मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने की बात कही। इस वजह से अब इसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।


संबंधित खबरें