एक तरफा प्यार में बुरका पहनकर युवती के घर में घुसा युवक, ​जानें फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |

पुलिस ने सिरफिरे और घायल युवती को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया है।
पुलिस ने सिरफिरे और घायल युवती को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया है।

नगला मेवाती निवासी एक युवक शनिवार को बुर्का पहनकर एक युवती के घर में घुस गया। उसने युवती पर छुरे से हमला बोल दिया। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों से बचने आरोपी युवक पड़ोसी के एक घर में घुस गया, उसने दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। दो मंजिला मकान से छलांग लगाने के कारण युवक गिरकर घायल हो गया।

आगरा। एक युवक पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह युवती के घर में बुरका पहनकर घुस गया। सिरफिरे आशिक ने युवती पर छुरे से हमला बोल दिया।युवती की चीख पुकार सुनकर लोग जुट गए। इस पर लोगों ने सिरफिरे को घेर कर दबोच लिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई,पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दरअसल नगला मेवाती निवासी एक युवक शनिवार को बुर्का पहनकर एक युवती के घर में घुस गया। उसने युवती पर छुरे से हमला बोल दिया। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए।

लोगों से बचने आरोपी युवक पड़ोसी के एक घर में घुस गया, उसने दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। दो मंजिला मकान से छलांग लगाने के कारण युवक गिरकर घायल हो गया।  सूचना पर ताजगंज पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सिरफिरे और घायल युवती को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया है।

सीओ सदर राजीव कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया है कि, युवती से प्यार करता हूं। युवती ने उसका रिश्ता ठुकरा दिया था,इसलिए गुस्से में उसके घर में घुसकर छुरे से हमला बोला था। जैसे ही तहरीर आएगी,उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें