आगरा में प्रेमी युगल का फंदे पर लटका मिला शव,गांव में मचा हड़कंप

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दोनों की ​दोस्ती प्यार में बदल गई, इससे दोनों के घर वाले नाराज थे।
दोनों की ​दोस्ती प्यार में बदल गई, इससे दोनों के घर वाले नाराज थे।

पुलिस को छानबीन में पता चला है कि दोनों गुरुवार की रात एक से डेढ़ के बीच अपने-अपने घरों से निकले थे। युवती अपने घर से साड़ी लाई थी। इसके बाद दोनों ने एक साड़ी के फंदे से लटककर जान दे दी।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार को एक प्रेमी युगल ने प्रेम की राह में आ रही बाधाओं से तंग आकर एक साथ फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।दोनों के इस कदम से दोनों ही परिवारों को गहरा झटका लगा है

। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने पंचनामा के बाद शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। 

मालूम हो कि प्रेमी युगल एक ही गांव के थे, दोनों अलग-अलग जाति के थे ।दोनों के घर वालों को जब इनके रिश्ते के बारे में पता चला तो इनके मिलने-जुलने पर रोक लगा दी थी, इसलिए दोनों ने घर वालों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। फिलहाल किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की है।  

स्कूल के समय से थी गहरी दोस्ती

आगरा के थाना ताजगंज के गांव गुतला निवासी गौरव (16 साल) और गांव की ही 15 साल की लड़की के बीच स्कूल के समय से ही दोस्ती थी। दोनों की ​दोस्ती प्यार में बदल गई, इससे दोनों के घर वाले नाराज थे, शुक्रवार सुबह जब गांव वाले खेतों की तरफ निकले तो एक पेड़ से दोनों शव फंदे से लटके मिले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच दोनों के परिवारीजन भी मौके पर आए।

थाना ताजगंज पुलिस के अनुसार साड़ी से फंदा बनाया गया था। पुलिस को छानबीन में पता चला है कि दोनों गुरुवार की रात एक से डेढ़ के बीच अपने-अपने घरों से निकले थे। युवती अपने घर से साड़ी लाई थी। इसके बाद दोनों ने एक साड़ी के फंदे से लटककर जान दे दी।


संबंधित खबरें