पश्चिम बंगाल: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर हुआ बम से हमला, कई लोग घायल

टीम भारत दीप |

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल भेजा। एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी का कहना है कि इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में  शनिवार रात को दुर्गापुर में मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन करके लौट रहे लोगों पर कुछ लोगों ने देसी बमों से हमला कर दिया, उनके वाहनों में तोड़फोड़ की गई। बम की आवाज से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

इसके बाद लोगों की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई। यह हमला उस वक्त हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा विसर्जन करके लौट रहे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हमलावर हमला के बाद मौके से फरार हो गए। 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल भेजा। एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी का कहना है कि इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सभी फरार हैं। उन्हें चिह्नित करने के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी। 

शराब को लेकर हुआ झगड़ा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि एक गुट दुर्गा विसर्जन के बाद लौट रहा था, इसी बीच दूसरा गुट आया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा।

इसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया और मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस किसी भी तरह की बमबाजी से इनकार कर रही है। आपकों बता दें कि इससे पहले पड़ोसी देश बांग्ला देश में लगातार हिन्दूओं को निशाना बनाकर हमले किए जा रहे है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें