पति-पत्नी के बीच आई साली, रास्ता छोड़ने मांग रही तीन लाख रुपये

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कुछ दिनों बाद उसके घर पर ससुरालियों को आना जाना शुरु हो गया।
कुछ दिनों बाद उसके घर पर ससुरालियों को आना जाना शुरु हो गया।

इसी बीच नाराज पत्नी के मायके वो उसके घर आने-जाने लगे। फिर एक दिन बेटी को अपने साथ ले गए। इसके बाद युवक पत्नी लेने ससुराल गया तो उसकी साली ने उसकी पत्नी को साथ भेजने के बदले तीन लाख रुपये मांगने लगी। परेशान होकर जीजा ने साली समेत ससुरालियों पर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 मेरठ। गाजियाबाद के रहने वाले मोनू का दिल मेरठ निवासी ज्योति पर आ गया। दोनों एक -दूसरे मिलने जुलने लगे। दोनों का प्रेम परवान चढ गया, फिर एक साथ जीवन जीने के लिए दोनों ने बिना परिजनों को बताए भगवान शिव के मंदिर में एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी कर ली।

दोनों पिछले एक साल से खुशहाल जीवन जी रहे थे। इसी बीच नाराज पत्नी के मायके वो उसके घर आने-जाने लगे। फिर एक दिन बेटी को अपने साथ ले गए। इसके बाद युवक पत्नी लेने ससुराल गया तो उसकी साली ने उसकी पत्नी को साथ भेजने के बदले तीन लाख रुपये मांगने लगी।

परेशान होकर जीजा ने साली समेत ससुरालियों पर थाने में शिकायत दर्ज कराई। एसपी ने संबंधित थाने को इस मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार जिला गाजियाबाद ग्राम चुडियाला थाना भोजपुर निवासी मोनू पुत्र अनुप सिंह का ग्राम पलड़ा थाना हस्तिनापुर निवास ज्योति उर्फ भूरी पुत्री नरेश से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों ने एक साल पूर्व कसेरुबक्सर स्थित शिव मंदिर में विवाह कर लिया था। उसके बाद मोनू पत्नी को लेकर गांव चला गया। कुछ दिनों बाद उसके घर पर ससुरालियों को आना जाना शुरु हो गया।

युवक ने आरोप लगाया कि ससुराली जन ज्योति को बहला.फुसलाकर अपने साथ लेकर चले गए। वह पत्नी को वापस लेने गया तो ससुरालियों ने अभद्रता करते हुए मोनू को भगा दिया।

उसने बताया कि ज्योति को वापस भेजने की एवज में उसकी साली प्रियंका व रीना तीन लाख रुपये की मांग करने लगी। मोनू ने संबंधित थाने में भी ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की थी।

थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर उसने एसपी क्राइम से कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसपी क्राइम राम अर्ज ने संबंधित थाने को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है।


संबंधित खबरें