मेरठः भतीजे के साथ परवान चढ़ा चाची का प्यार, अचानक मिले दोनों के शव

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हत्या की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है।
हत्या की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है।

प्रेम प्रसंग में दोहरे हत्या का मामला मेरठ के भावनपुर क्षेत्र से सामने आया है। यहां चाची और भतीजे की मारकर हत्‍या कर दी गई। दोनों का शव शनिवार सुबह एक खाली प्‍लाट में पड़ मिला। महिला के सीने में जबकि युवक के सिर में गोली लगी थी।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अवैध संबंध के फेर में शुक्रवार रात को चाची भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह जब लोग नींद से जागे तो एक खाली प्लाट में चाची और भतीेजे का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

देखते ही देखते प्लाट के बाहर काफी भीड़ जुट गई। किसी ने दोहरे हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया। दोनों शवों के पंचनामा के बाद पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस को इस हत्या के ​पीछे किसी घर वाले के हत्या की आंशका है। 

प्रेम प्रसंग में दोहरे हत्या का मामला मेरठ के भावनपुर क्षेत्र से सामने आया है। यहां चाची और भतीजे की मारकर हत्‍या कर दी गई। दोनों का शव शनिवार सुबह एक खाली प्‍लाट में पड़ मिला।

खाली प्लाट में मिले दोनों के शव

महिला के सीने में जबकि युवक के सिर में गोली लगी थी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने घटना स्‍थल का मुआयना किया। पुलिस पुछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा गांव में खूब चल रही है। वहीं पुलिस अधिकारी ने भी इस बात की पुष्टि की है।

दरअसल मेरठ के भावनपुर के लालपुर गांव में प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे की गोली मारकर हत्या की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

परिवार पर ही हत्या का शक जता कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर में शनिवार की सुबह साढ़े पांच बजे गुलशन पत्नी यामीन व उसके भतीजे गुड्डू उर्फ खुशनूद पुत्र अलीशेर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव पास के खाली पड़े हुए धर्मवीर के प्लॉट में पड़े पाए गए।

एसपी दोहरे हत्याकांड की सूचपा पर पहुंचे

वहीं दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही एसपी देहात फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी करते हुए दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि गुलशन और गुड्डू में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था हत्या के पीछे भी अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग ही वजह सामने आ रही है पुलिस परिवार में ही हत्यारोपित को ढूंढ रही है जल्दी हत्यारोपित को पकड़कर वारदात का खुलासा किया जाएगा जो भी आरोपी होगा वह जल्द ही सलाखों के पीछे होगा। 


संबंधित खबरें