पांच बच्चों की मां को प्रेम प्रसंग पड़ा महंगा, प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

टीम भारत दीप |

गुस्से में आरोपी जावेद ने छुरे से नरगिस का गला रेत दिया।
गुस्से में आरोपी जावेद ने छुरे से नरगिस का गला रेत दिया।

मेरठ के हरिनगर निवासी असलम दिल्ली में नौकरी करता है। उसकी पत्नी नरगिस और पांच बच्चे मेरठ में रहते हैं। नरगिस यहां ब्यूटी पार्लर चलाती है। नरगिस का 14 साल से कोतवाली के पडियान निवासी जावेद के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जावेद को शक था कि नगरिस किसी अन्य युवक से भी बातचीत करती है। इसको लेकर दोनों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका था।

मेरठ। मेरठ में एक सिरफिरे ने प्रेमिका के नए प्रेमी से नाराज होकर प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

मरने वाली युवती पांच बच्चों की मां है और ब्यटीपार्लर चलाती है। यह दिल दहला देने वाला मामला में मेरठ का है। जानकारी के अनुसार आरोपी कि प्रेमिका का किसी अन्य युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इससे नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है।मेरठ के हरिनगर निवासी असलम दिल्ली में नौकरी करता है। उसकी पत्नी नरगिस और पांच बच्चे मेरठ में रहते हैं। नरगिस यहां ब्यूटी पार्लर चलाती है।

नरगिस का 14 साल से कोतवाली के पडियान निवासी जावेद के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जावेद को शक था कि नगरिस किसी अन्य युवक से भी बातचीत करती है। इसको लेकर दोनों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका था।

बुधवार  को जावेद हरिनगर में नरगिस के घर पहुंचा। नरगिस के नए प्रेमी को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। इसी बीच, गुस्से में आरोपी जावेद ने छुरे से नरगिस का गला रेत दिया। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी, इसके बाद आरोपी ने उस पर दो बार फिर से वार किया।

नरगिस की हत्या के बाद आरोपी जावेद वहां से निकल भागा। चीख सुनकर नरगिस का बेटा अली जाग गया और कमरे में पहुंचा। नरगिस की हालत देख पड़ोसियों को मदद के लिए पुकारा। हालांकि, जब तक लोग पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। 

प्रेमिका की हत्या के बाद आरोपी जावेद खून से सने हाथों के साथ थाने पहुंच गया। बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। इस बात की जानकारी के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एक टीम मौके पर दौड़ी। जावेद को वहीं थाने में बैठा लिया गया। 

14 साल से था प्रेम प्रसंग 

पुलिस पूछताछ में जावेद ने बताया कि उसका नरगिस से करीब 14 साल से संपर्क था। इस दौरान नरगिस पर काफी पैसा भी खर्च किया। पुलिस पूछताछ में जावेद बार-बार दोहराता रहा कि नरगिस ने उसे बर्बाद कर दिया।

इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री ने बताया कि जावेद के मुताबिक, नरगिस किसी अन्य युवक से भी बात कर रही थी। इसी बात को लेकर उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार बरामद कर लिया गया है।
 


संबंधित खबरें