सास नहीं कर रही थी पत्नी को विदा, डीएम के पास पहुंचा तो पुलिस ने कराई विदाई

टीम भारत दीप |

पत्नी ने पति के साथ जाने की सहमति दी। इसके बाद प्रभारी ने मोना को उसके पति के साथ ससुराल भिजवा दिया।
पत्नी ने पति के साथ जाने की सहमति दी। इसके बाद प्रभारी ने मोना को उसके पति के साथ ससुराल भिजवा दिया।

आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के कोइलसा गांव निवासी हरिओम ने संपूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसने 28 अगस्त 2019 को चिल्लूपार, बड़हलगंज निवासी मोना सोनकर से शादी की थी। शादी के कुछ दिन बाद पत्नी की मां उसे विदा कराकर मायके ले गईं, तभी से वह उनके कब्जे में है।

आजमगढ़। लोग कैसी कैसी मांग लेकर डीएम के दरबार में पहुंचते है। इसकी बानगी गत दिवस देखने को मिली। आजमगढ़ के एक युवक ने संपूर्ण समाधान दिवस पर अपनी समस्या के समाधान के लिए डीएम के दरबार में पहुंचकर गुहार लगाई थी।

युवक ने डीएम को बताया कि उसके ससुराल वाले उसकी घरवाली को विदा नहीं कर रहे है, इससे वह परेशान हो गया है। डीएम के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने उसके ससुराल पहुंचकर उसकी पत्नी को विदा करवाया।  

जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के कोइलसा गांव निवासी हरिओम ने संपूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसने 28 अगस्त 2019 को चिल्लूपार, बड़हलगंज निवासी मोना सोनकर से शादी की थी। शादी के कुछ दिन बाद पत्नी की मां उसे विदा कराकर मायके ले गईं, तभी से वह उनके कब्जे में है। वह पत्नी की विदाई नहीं कर रही हैं।

जिलाधिकारी के निर्देश पर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार राय ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया, जहां मोना सोनकर ने पति के साथ जाने की सहमति दी। इसके बाद प्रभारी ने मोना को उसके पति के साथ ससुराल भिजवा दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल

पत्नी की विदाई के लिए कलेक्टर से गुहार लगाने और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद विदाई होने की खबर जैसे ही लोगों को लगी, लोग इसे चटकारे लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। कुछ लोग पुलिस के इस कार्य की सराहना कर रहे है। तो कुछ लोग कह रहे कि अब पुलिस के पास अपराधियों को पकडने की जगह विदाई कराने का कार्य ही बचा है।


संबंधित खबरें