आजमगढ़ में पुलिस से शिकायत करने पर चाचा ने भतीजे की पीट-पीटकर जान ली

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

युवक की मौत होते ही हमलावर पूर्व प्रधान परिवार सहित मौके से फरार हो गया।
युवक की मौत होते ही हमलावर पूर्व प्रधान परिवार सहित मौके से फरार हो गया।

पूर्व प्रधान ने अपने भतीजे की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। भतीजे की हत्या के बाद पूर्व प्रधान अपने परिवार के साथ मौके से भाग निकला। वहीं घटना से मृतक के परिजन व ग्रामीणों में आक्रोश है। सुबह साढ़े आठ बजे घटना हुई और दोपहर तीन बजे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम लिए भेजा।

आजमगढ़। प्रदेश के आजमगढ़ जिले से रिश्तों के कत्ल करने की एक खबर सामने आई है। यहां नाराज चाचा ने अपने भतीजे को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया।

जानकारी के अनुसार आजमगढ़  के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के सराय पलटू गांव में पूर्व प्रधान ने अपने भतीजे की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। भतीजे की हत्या के बाद पूर्व प्रधान अपने परिवार के साथ मौके से भाग निकला। वहीं घटना से मृतक के परिजन व ग्रामीणों में आक्रोश है।

सुबह साढ़े आठ बजे घटना हुई और दोपहर तीन बजे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम लिए भेजा। मौके पर एसपी सिटी के साथ ही कई थानों की पुलिस जुटी थी। वहीं चाचा श्याम बिहारी की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सराय पलटू गांव निवासी कन्हैया सात भाई है। इसमें एक भाई महेश गांव का पूर्व प्रधान रह चुका है। शनिवार की सुबह कन्हैया की पुत्री सुमन शौच के लिए गई हुई थी। आरोप है कि शौच से वह लौटी तो चाचा महेश किसी बात को लेकर उसे गालियां देने लगा।

इस पर सुमन ने यूपी 112 पर फोन कर दिया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और महेश को थाने लेकर चली गई।कुछ ही देर में पुलिस ने महेश को छोड़ दिया। इसके बाद महेश घर पहुंचा। घर पर सिर्फ  कन्हैया का 28 वर्षीय पुत्र अमरनाथ उसे मिला, पुलिस द्वारा पकड़े जाने से नाराज महेश ने अपनी पत्नी व पुत्र के साथ मिल कर अमरनाथ को लाठी-डंडे से बेदम पिटाई की कर दिया। मारपीट से भतीजा अमरनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। 

युवक की मौत होते ही हमलावर पूर्व प्रधान परिवार सहित मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर अमरनाथ के परिजन खेत से पहुंचे तो पुत्र की लाश देख कर आक्रोशित हो उठे। वहीं सूचना पर  गंभीरपुर थाना के साथ ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

परिजनों ने शव पोस्टमार्टम में देने से इंकार कर दिया उनकी मांग थी कि पहले हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस ने काफी मान मनौवल के बाद दोपहर तीन बजे शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घटना के बाबत मृतक के चाचा श्याम बिहारी ने पूर्व प्रधान महेश, उसकी पत्नी राजवती व पुत्र शुभम उर्फ गोलू के खिलाफ नामजद तहरीर दिया।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया है। देर रात पीएम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के ​लिए सौंप दिया गया। वहीं स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 


संबंधित खबरें