पूरा परिवार सो रहा था, कलयुगी बेटे ने तेल डालकर मां को जिंदा जलाया, मौत

टीम भारत दीप |

छोटे बेटे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
छोटे बेटे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मां और बेटे में मकान बंटवारे के लिए विवाद हुआ था।

शाहजहांपुर। मां-बेटे के पावन-पवित्र व अटूट रिश्ते को एक कलयुगी कपूत ने अपनी करतूत से पूरी इंसानियत को शर्मिंदा कर दिया। इस कपूत ने महज मकान के लालच में अपनी मां पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। 

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है। वहीं महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मां और बेटे में मकान बंटवारे के लिए विवाद हुआ था। 

भाई ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। छोटे बेटे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी फरार है।

जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद क्षेत्र स्थित मोहल्ला नौसारा निवासी 58 साल की रत्ना देवी का अपने बेटे आकाश गुप्ता से मकान बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को मकान के बंटवारे को लेकर मां और बेटे के बीच कुछ लोगों की मौजूदगी में पंचायत हुई। 

पंचायत में मामले को लेकर समझौता करा दिया गया, लेकिन बेटा अपनी ही मां को दुश्मन समझने लगा। रविवार रात पूरा परिवार सो रहा था। छोटे-बेटे किशन गुप्ता का आरोप है कि, रात में मौका पाते ही भाई आकाश ने मां के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। 

मां के शरीर में आग लगने के बाद चीखपुकार मचने लगी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके फरार हो गया था। परिवार और स्थानीय लोगों की मदद से मां को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

वहीं मामले पर एसएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम के मुताबिक बेटे और मां के बीच मकान बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते बेटे के ऊपर मां को जलाने का आरोप लगा है। मामले में तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है। वहीं आरोपी की तलाश जारी है।


संबंधित खबरें