पार्टी का बहाना कर सहेली ने लुटवा दी सहेली की आबरू, कानपुर के होटल में रची गई साजिश

टीम भारत दीप |

इसके बाद युवती को होश नहीं रहा।
इसके बाद युवती को होश नहीं रहा।

मामले में युवती की सहेली की संलिप्ता भी उजागर हो रही है। बताया जा रहा है कि युवती की सहेली उसे पार्टी का बहाना कर उसे वहां ले गई थी।

कानपुर। हाथरस में कथित गैंगरेप और पीड़िता की मौत के बाद भी महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश की पुलिस फुर्ती नहीं दिखा रही है। कानपुर में एक गैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने सुबह से शाम तक थाने में बैठाए रखा। उसकी एफआईआर नहीं दर्ज की। आरोप है कि पुलिसकर्मी कार्रवाई करने की जगह पीड़िता को ही दोषी ठहराते रहे।

बताया गया है कि बर्रा थाना क्षेत्र के सोना मेनशन होटल में युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में युवती की सहेली की संलिप्ता भी उजागर हो रही है। बताया जा रहा है कि युवती की सहेली उसे पार्टी का बहाना कर उसे वहां ले गई थी। 

कल्याणपुर की रहने वाली युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी सहेली उसको पार्टी की बात कहकर गोविन्द नगर चलने को कह रही थी। गोविन्द नगर की जगह सहेली बर्रा के होटल सोना मेंशन में ले आई। जिसके बाद पार्टी की बात कहकर नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद युवती को होश नहीं रहा। 

आरोप है कि युवती के साथ दो युवकों अभिषेक और आशीष ने दुष्कर्म कर दिया। सुबह जब युवती को अपने साथ हुई घटना का पता चला तो वह सीधे थाने पहुंच गई। दिनभर वह पुलिस से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने की गुहार लगाती रही लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय उसके ही चरित्र पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। 

हालांकि पुलिस ने मीडिया में मामला आने के बाद पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।


संबंधित खबरें