सिरफिरे आशिक ने महिला के दो बच्चों को यूं उतार दिया मौत के घाट, खुद भी लगा ली फांसी

टीम भारत दीप |

फोरेंसिक टीम ने  घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।
फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

सिरफिरे आशिक ने महिला के 2 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। बताया गया कि घटना का खुलासा तब हुआ, जब एक पर हमला होने से दूसरा बच्चा चिल्ला पड़ा। बताया गया कि बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां दौड़ी आई तो मंजर देखकर बेहोश हो गई।

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना जिले से शनिवार को मानवता को झकझोर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां जमालपुर क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने महिला के 2 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। बताया गया किघटना का खुलासा तब हुआ, जब एक पर हमला होने से दूसरा बच्चा चिल्ला पड़ा।

बताया गया कि बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां दौड़ी आई तो मंजर देखकर बेहोश हो गई। पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक इस वारदात को एक तरफा प्यार में अंजाम दिया गया है। वहीं मृतकों की पहचान रजनीश (8), मनीष (5) और शैलेंद्र के रूप में हुई है।

बताया गया कि शैलेंद्र अपनी पड़ोसन मीनू तिवारी के पीछे पड़ा था। कहता था कि वह उससे प्यार करता है। बताया गया कि मीनू उससे एक साल से परेशान थी। उसे शैलेंद्र की अनदेखी करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं सूझा। बताया गया कि मीनू के पति शंकर तिवारी ने शैलेंद्र की शिकायत भी की थी। जिसकी वजह से मकान मालिक ने उसे कमरा खाली कराने की धमकी दी थी।

बताया गया कि इसी कारण शैलेन्द्र ने रंजिश रख ली और रंजिशन उसने बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद उसने खुद की भी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया गया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है।

खबर लिखे जाने तक फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं पुलिस ने मृतकों के पिता शंकर तिवारी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।
 


संबंधित खबरें