पूर्व सीएम मायावती के पिता का निधन, योगी ने दी श्रद्धांजलि, आज दिल्ली में होगा उनका अंतिम संस्कार

टीम भारत दीप |

विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता दे रहे सांत्वना।
विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता दे रहे सांत्वना।

पूर्व सीएम के पिता के निधन पर कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की। मायावती के पिता प्रभु दयाल के निधन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी शोक संवेदनाएं प्रकट कीं।

नईदिल्ली। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के पिता प्रभु दयाल का गुरुवार को निधन हो गया।

वो इस समय 95 वर्ष के थे, उनके निधन के बाद रकाबगंज स्थित आवास पर मायावती पहुंची और उन्हें श्रद्धांजलि दी। आज यानि शुक्रवार दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वहीं पूर्व सीएम के पिता के निधन पर कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की। मायावती के पिता प्रभु दयाल के निधन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी शोक संवेदनाएं प्रकट कीं।

मालूम हो कि मायावती के पिता प्रभु दयाल का गुरुवार को निधन हो गया था। वह 95 वर्ष के थे, बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने शोक संदेश जारी करके कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है।

उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को दिल्ली में होगा। बसपा के समस्त कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की ओर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोक संतृप्त परिवार को इस क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें।

वहीं इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मायावती से फोन से बात की और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। इसके अलावा सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस की महासचिव मायावती ने भी शोक संवेदना व्यक्त की थी।

वहीं मायातवी दिल्ली में रकाबगंज स्थित आवास पहुंची जहां उनके पिता का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा रखा गया था,. उन्होंने पिता को श्रद्धांजलि दी।


संबंधित खबरें