योगी बोले- प्रदेश में दंगे देखने वाले सपा-बसपा को वोट नहीं देंगे, जानिए और क्या-क्या कहा

टीम भारत दीप |

सीएम का दावा भाजपा 2017 की पुनरावृत्ति 2022 में भी कर रही है।
सीएम का दावा भाजपा 2017 की पुनरावृत्ति 2022 में भी कर रही है।

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा को इसकी जरूरत ही नहीं है, क्योंकि महिलाएं, युवा, व्यापारी, किसान सभी उसके साथ हैं। योगी के अनुसार रामपुर में मो. आजम खां भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं हैं। उन्होंने चुटकी ली कि अखिलेश यादव कब चाहते थे कि आजम खां बाहर हों?

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान जारी है। इसी क्रम में आज सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में जिन लोगों ने पूर्व सरकार में दंगा देखा है वह सपा बसपा को वोट नहीं देंगे।

पहले चरण में जातिवाद और किसान आंदोलन के नाम पर मतदाताओं में भ्रांतियां पैदा करने की विपक्ष की मंशा निष्फल हो गई। सीएम योगी का दावा है कि आगे के चरणों में भी यह सिलसिला जारी रहेगा और भाजपा 2022 में भी 2017 की पुनरावृत्ति करेगी।

हिन्दी दैनिक अमर उजाला को दिए एक साक्षात्कार में सीएम योगी ने कहा कि भाजपा को इसकी जरूरत ही नहीं है, क्योंकि महिलाएं, युवा, व्यापारी, किसान सभी उसके साथ हैं। योगी के अनुसार रामपुर में मो. आजम खां भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं हैं।

उन्होंने चुटकी ली कि अखिलेश यादव कब चाहते थे कि आजम खां बाहर हों? हिजाब को लेकर चल रहे विवाद पर वह कहते हैं कि देश की व्यवस्था संविधान से चलनी चाहिए, शरीयत से नहीं। कोई मत, मजहब, संप्रदाय, देश से बड़ा नहीं हो सकता।

सीएम ने सपा-बसपा पर नई पेंशन स्कीम को लेकर कर्मचारियों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए उम्मीद जताई कि कर्मचारी इनके बहकावे में नहीं आएंगे। रविवार को तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले उन्होंने चुनाव की संभावनाओं समेत तमाम मुद्दों पर विस्तार से बातचीत की। 

जनता बीजेपी के साथ

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले चरण में जनता जनार्दन, खास तौर पर महिलाओं ने जिस तरह से भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया, उसने हमारे प्रत्येक कार्यकर्ता को उत्साहित किया है।

विपक्ष की ओर से जातिवाद के आधार और किसान आंदोलन के नाम पर जो भ्रांतियां पैदा की जा रही थीं, वह सभी निष्फल हुई हैं। विपक्ष की मंशा सफल नहीं हो पाई। प्रथम चरण के चुनाव ने साबित कर दिया है कि भाजपा 2017 की पुनरावृत्ति 2022 में भी कर रही है।

चुनाव के प्रति भाजपा जितनी सजग है, उससे भी ज्यादा सजग हमारे समर्थक व मतदाता हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में हमारा अभियान लगातार आगे बढ़ रहा है। सुरक्षा का बोध, गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ, कोरोना प्रबंधन और बिना भेदभाव के विकास के  जो कार्य हुए हैं, उससे समाज का प्रत्येक तबका बहुत उत्साहित है। सभी का समर्थन और आशीर्वाद भाजपा को प्राप्त हो रहा है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें