आगरा: सिर पर पत्थर मारकर युवक की हत्या, शव के पास मिले खून के छीटें

टीम भारतदीप |

युवक के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले है।
युवक के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले है।

थाना जगदीशपुरा के बिचपुरी में युवक को सिर कुचलकर मार डाला गया। रविवार की सुबह युवक का शव खून से लथपथ अंसल एपीआई के गेट पर मिला। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

आगरा। आगरा में 24 घंटे के भीतर एक और बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया। थाना जगदीशपुरा के बिचपुरी में युवक को सिर कुचलकर मार डाला गया।

रविवार की सुबह युवक का शव खून से लथपथ अंसल एपीआई के गेट पर मिला। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

बता दें कि आगरा सदर के राजपुर चुंगी में दस्तावेज लेखक और प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी की बीच सड़क पर हत्या की घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि शहर में एक और हत्या हो गई।

जानकारी के मुताबिक, बिचपुरी में रविवार सुबह लोगों ने अंसल एपीआई के गेट पर एक युवक का शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना लोगों ने तत्काल पुलिस को दी।

बताया जाता है कि युवक के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले है। जिससे अंदाजा लगाया गया है कि युवक को पत्थर या किसी भारी वस्तु से प्रहार करके मारा गया है। घटनास्थल के पास ही खून के छींटे पड़े थे।

बता दें कि युवक के शव के पास ही बीयर की केन, देशी शराब का पव्वा और तीन प्लास्टिक के गिलास पड़े थे। इससे आशंका है कि मृतक के साथ कुछ और लोग रहे होंगे।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी बात पर विवाद के बाद युवक के सिर पर पत्थर से प्रहार करके उसकी हत्या कर दी गई। थाना जगदीशपुरा के प्रभारी निरीक्षक बैजनाथ सिंह ने बताया कि मृतक के दाहिने हाथ पर फूल का टैटू बना है।

इसमें आरपी लिखा है। उन्होंने बताया कि युवक नीली धारीदार टी शर्ट, नीले रंग का लोअर और काली जैकेट पहने है। थाना प्रभारी के अनुसार युवक हुलिए से मजदूर प्रतीत हो रहा है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन आसपास के किसी व्यक्ति ने उसकी पहचान नहीं की। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।

बताते चले कि शहर में यह 24 घंटे के अंदर दूसरी हत्या है। इसके अलावा शहर में सात दिन के भीतर ही यह दूसरी हत्या है जब शव को फेंका गया है। इससे पहले सिकंदरा के बाईंपुर में महिला की हत्या कर शव फेंका गया था। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। महिला की हत्या भी सिर पर प्रहार करके की गई थी।


संबंधित खबरें