बांदा: मामूली विवाद में पुलिस कांस्टेबल समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या

टीम भारतदीप |

प्रयागराज में तैनात कांस्टेबल, उसकी मां और उसकी बहन की उसके ही चचेरे भाइयों ने पीटकर हत्या कर दी।
प्रयागराज में तैनात कांस्टेबल, उसकी मां और उसकी बहन की उसके ही चचेरे भाइयों ने पीटकर हत्या कर दी।

बांदा में आधी रात को परिवार के ही तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। चचेरे भाइयों में आपस में मामूली विवाद के बाद बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के लोगों ने हमला कर लाठी—डंडे से पुलिस कांस्टेबल, उनकी मां और बहन की निर्मम हत्या कर दी।

बांदा। उत्तर प्रदेश के जिला बांदा में आधी रात को परिवार के ही तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। चचेरे भाइयों में आपस में मामूली विवाद के बाद बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के लोगों ने हमला कर लाठी—डंडे से पुलिस कांस्टेबल, उनकी मां और बहन की निर्मम हत्या कर दी।

वहीं सूचना मिलने पर आईजी, डीएम और एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए गए। इस पूरे मामले में पुलिस ने अभी तक तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है। वहीं बाकी हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है।

बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के चमरौडी इलाके का है। जहां देर रात बांदा के रहने वाले प्रयागराज में तैनात कांस्टेबल अभिजीत वर्मा, उसकी मां रमावती और उसकी बहन निशा वर्मा की उसके ही चचेरे भाइयों ने हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक लगभग आधी रात को अभिजीत के परिवार के लोगों से और उसके चचेरे भाई शिवपूजन और अन्य अन्य लोगों से जूठे चावल फेंकने को लेकर कहासुनी होने लगी।

इसी दौरान अभिजीत के चचेरे भाइयों ने अचानक लाठी, डंडों और धारदार हथियार से अभिजीत, उसकी मां रमावती और उसकी बहन निशा के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इसी दौरान चचेरे भाइयों ने घर के अंदर घुसकर तीनों की निर्मम हत्या कर दी। वारदात के वक़्त बीच बचाव में घायल हुए मृतक कांस्टेबल अभिजीत के साथी दिलीप ने बताया कि अभिजीत के चचेरे भाइयों ने कल अभिजीत के घर की तरफ जूठा चावल फेंक दिया था।

इस बात को लेकर जब अभिजीत की बहन ने विरोध किया तो उसके चचेरे भाई शिवपूजन ने उसकी बहन के साथ गाली गलौज की थी। दिलीप ने बताया कि यह बात जब अभिजीत को पता चली तो उसे डांटा और इस मामले की चौकी में भी शिकायत की। इसके साथ ही दिलीप ने बताया कि उसी बात की खुन्नस को लेकर अभिजीत के चचेरे भाइयों ने अभिजीत के परिवार पर हमला करके उनको मौत के घाट उतार दिया।

दिलीप ने बताया कि जब मैंने बीचबचाव किया तो हमलावरों ने मुझे भी लाठी डंडों से पीटा। बता दें कि वारदात की जानकारी जब पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों को मिली तो मौके पर आईजी के. सत्यनारायण, डीएम आनंद कुमार व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा भारी पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। 

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के चमरौडी मोहल्ले में एक देर रात परिवार के चचेरे भाइयों में आपस में झगड़ा हो गया था। उन्होंने बताया कि उस झगड़े में एक पुलिस कांस्टेबल व उसकी मां और बहन की हत्या कर दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस ने 3 लोगों को अपनी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके साथ-साथ ही बाकी आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।


संबंधित खबरें