भोजपुर: दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी मौके से फरार

टीम भारतदीप |

गोली चलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी
गोली चलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी

भोजपुर जिले के जमीरा गांव के पास आज बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग को गोली मार दी। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

आरा। भोजपुर जिले के जमीरा गांव के पास आज बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग को गोली मार दी। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला आरा शहर के नजदीक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर- जमीरा रोड का है। जमीरा रोड स्थित पैक्स गोदाम के पास बदमाशों ने बुजुर्ग को गोलियों से भून दिया। मृतक की पहचान 50 वर्षीय बूटाई लाल यादव के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बुटाई लाल यादव टहल रहे थे। तभी 4 बदमाश उनके पास आए और उनको गोली मार दी। जिससे बुटाई लाल यादव मौके पर ही गिर गए और उनकी मौत हो गई। बता दें कि परिवार वालों ने बताया कि रोजाना की तरह रविवार की सुबह भी वे 5 बजे टहलने के लिए घर से बाहर निकले थे।

इस दौरान बुटाई लाल यादव के दोस्त भी उनके साथ घर से सुबह टहलने निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस वक्त बुटाई लाल यादव टहल रहे थे उसी वक्त हथियारों से लैस चार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके दोस्तों ने बताया कि जब तक वो लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए।

बता दें कि दिनदहाड़े हुई घटना को लेकर गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। हांलाकि घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताते चले कि सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गये है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी दुश्मनी नही है। फिलहाल हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पुलिस पता लगा रही है।


संबंधित खबरें