मुंबई में पिता और दादा की हत्या के युवक ने छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान

टीम भारत दीप |

माता-पिता के अलग होने के बाद से शार्दुल की दिमागी स्थिति खराब थी।
माता-पिता के अलग होने के बाद से शार्दुल की दिमागी स्थिति खराब थी।

पुलिस के अनुसार, मिलिंद पत्नी से करीब 8 साल पहले अलग हो गए थे। पत्नी बेटी के साथ घाटकोपर में रहती है। बताया गया है कि शार्दुल मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं था और पहले नाना-नानी के साथ रहता था। लेकिन, वह उन्हें परेशान करता था, इसलिए पिता उसे अपने घर लेकर आ गए थे।

मुंबई। सपनों की नगरी  मुंबई के उपनगर मुलुंड में  दोहरे हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक मानिसक रूप से कमजोर युवक ने अपने  पिता और दादा की हत्या कर इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। मुलुंड पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार,शार्दुल मांगले मुलुंड पश्चिम, के वसंत ऑस्कर स्थित ब्लिस इमारत में पिता और दादा के साथ छठवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 604 में रहता था।

निवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे शार्दुल ने पिता मिलिंद 55 और दादा सुरेश 85 पर चाकू से कई वार किए और फिर छठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। घर के नौकर आंनद कांबले ने शार्दुल की हरकत को देख खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था।

पड़ोसी के घर पहुंचा था पीड़ित

मांगले के पड़ोसी प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक सुबह करीब पौने 9 बजे उसके घर की बेल बजी और उसने भीतर का दरवाजा खोला, तो बाहर मिलिंद खून में लथपथ खड़ा था।

वह सेफ्टी डोर खोलने वाला था, उसी समय उसने देखा कि हाथ में चाकू लिए शार्दुल उसके घर के सामने पहुंचा और उसने खून से लथपथ पिता पर कई वार किए। इसके बाद शार्दुल अंदर गया और दादा पर चाकू पर हमला किया। फिर घर से छलांग लगा दी।

वारदात के वक्त नौकर घर पर था

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना के समय घर में नौकर आंनद कांबले था। कांबले ने बताया है कि वह मिलिंद को कॉफी देकर रसोईघर में काम कर रहा था, उसी समय उसने मिलिंद की चीख सुनी और देखा कि शार्दुल चाकू से पिता पर वार कर रहा है।

उसने दादा सुरेश को भी बाथरूम में बंद करना चाहा, लेकिन वह साथ नहीं आए। घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अग्रवाल अस्पताल भेजा।

8 साल पहले माता.पिता हो गए थे अलग

पुलिस के अनुसार,  मिलिंद पत्नी से करीब 8 साल पहले अलग हो गए थे। पत्नी बेटी के साथ घाटकोपर में रहती है। बताया गया है कि शार्दुल मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं था और पहले नाना-नानी के साथ रहता था। लेकिन, वह उन्हें परेशान करता था, इसलिए पिता उसे अपने घर लेकर आ गए थे। पड़ोसियों के अनुसार माता-पिता के अलग होने के बाद से शार्दुल की दिमागी स्थिति खराब थी।


संबंधित खबरें