टीवी की दुनिया के ‘आदर्श‘ पति पर असल जिंदगी में पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अब दोनों में सही कौन है, ये अदालत तय करेगी।
अब दोनों में सही कौन है, ये अदालत तय करेगी।

स्टार प्लस के बहुचर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या क्या कहलाता है‘ में आप जिन नैतिक सिंघानिया यानी करन मेहरा को आदर्श पति के रूप में देख ही चुके हैं। कैसे वे अपनी रील पत्नी अक्षरा के साथ ताल-ताल मिलाकर परिवार मैनेज कर रहे हैं।

इंटरटेनमेंट डेस्क। टेलीविजन की दुनिया अगर किसी एक्टर को आप हंसता हुआ और एक आदर्श रूप में देखते हैं तो आपके साथ भी ये धोखा हो सकता है। दरअसल जो रील में है, वैसा रीयल में कभी नहीं होता। 

टीवी पर जो चेहरे रिश्तों में आदर्शवाद की मिसाल देते मिल जाते हैं, असल वे अपनी जिंदगी की छोटी-छोटी समस्याओं को भी मैनेज नहीं कर पाते हैं। इसके बाद वो फिर से मीडिया में छा जाते हैं लेकिन इस बार इमेज निगेटिव होती है। 

स्टार प्लस के बहुचर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या क्या कहलाता है‘ में आप जिन नैतिक सिंघानिया यानी करन मेहरा को आदर्श पति के रूप में देख ही चुके हैं। कैसे वे अपनी रील पत्नी अक्षरा के साथ ताल-ताल मिलाकर परिवार मैनेज कर रहे हैं। लेकिन, असल जिंदगी में उनकी रीयल पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  

करन मेहरा की पत्नी निशा रावल ने करन पर उनको पीटने और प्रताड़ना देने के गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने करन को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। 

अपने आरोपों के साथ निशा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिनमें वे घायल नजर आ रही हैं। इधर शुक्रवार को करन ने मीडिया के सामने अपनी पत्नी पर मारपीट और आत्महत्या के लिए उकसाने की बात कही। अब दोनों में सही कौन है, ये अदालत तय करेगी। 

भोजपुरी स्टार आकांक्षा दुबे इस समय है काफी निराश, जानिए किसने तोड़ दिया उनका दिल

आपको बता दें कि करन मेहरा और निशा रावल की शादी को नौ साल हो गए हैं। दोनों के एक बेटा भी है। करन का कहना है कि बीते चार-पांच सालों से उनके और उनकी पत्नी के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। वह बात-बात पर उनसे हाथापाई पर उतर आती है। 

इधर निशा को शक है कि उनके पति का किसी और महिला से अफेयर है। उन्होंने ये दावा करन के मोबाइल में ताक-झांक कर मैसेज पढ़ने के बाद किया। सच्चाई जो भी हो अब बेडरूम की लड़ाई सड़क पर आ गई है। करन का कहना है कि वे अपने बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हैं। अपनी पत्नी के पास उन्हें उसकी सेफ्टी महसूस नहीं हो रही है। 

फिलहाल उनका बेटा अपनी मां यानी निशा के पास है। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।  


संबंधित खबरें