मोदी के बाद योगी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है 106 साल के पूर्व विधायक

टीम भारत दीप |

फोन कटने के बाद पूर्व विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे थे।
फोन कटने के बाद पूर्व विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे थे।

मुख्यमंत्री से फोन पर वार्ता के दौरान पूर्व विधायक भुलई भाई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद आपको प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के दौरान नाव से पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किए थे।

कुशीनगर। यूपी विधानसभा चुनाव में योगी सरकार की वापसी के बाद पूरे देश में योगी का कद बढ़ा है। अब नई सरकार के गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है। इस बीच कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र के पगार गांव के निवासी पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई को शनिवार की शाम करीब पौने चार बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन किया और उनका हालचाल पूछा। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फोन पर पूर्व विधायक का हालचाल पूछ चुके हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री से फोन पर वार्ता के दौरान पूर्व विधायक भुलई भाई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद आपको प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के दौरान नाव से  पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किए थे। 

फोन कटने के बाद पूर्व विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे थे। इस दौरान उनके परिवार के अनूप कुमार चौधरी, कन्हैया चौधरी आदि मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें