सुलतानपुर में 4 साल की मासूम से 16 साल के किशोर ने की हैवानियत, गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

खून से लथपथ दर्द से छटपटाती  मासूम जब घर पहुंची तो उसकी हालत देख मां पूरे मामले को समझ गई।
खून से लथपथ दर्द से छटपटाती मासूम जब घर पहुंची तो उसकी हालत देख मां पूरे मामले को समझ गई।

आरोपी किशोर मासूम बच्ची के पड़ोस में ही जूस का ठेला लगाता है। जानकारी के अनुसार बच्ची जब जूस लेने वहां पहुंची तो वो आरोपी उसे कमरे में लेकर गया और उसके साथ हैवानियत किया। बच्ची से दुष्कर्म के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

सुलतानपुर । उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में एक दिल को हिला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने चार साल की एक मासूम से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी किशोर मासूम  बच्ची के पड़ोस में ही जूस का ठेला लगाता है। 


जानकारी के अनुसार बच्ची जब जूस लेने वहां पहुंची तो वो आरोपी उसे  कमरे में लेकर गया और उसके साथ हैवानियत किया। बच्ची से दुष्कर्म के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। बच्ची जब घर पहुंची तो उसने मां को इशारों से घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

घटना जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित एक गांव की है। मासूम के परिजनों के अनुसार थाना क्षेत्र के गणेशपुर कैथोली गांव का रहने वाला मोहम्मद आरिफ पीड़ित मासूम बच्ची के घर के करीब ही जूस का ठेला लगाता है, और उसने पास में ही सामान रखने के लिए किराए पर कमरा ले रखा है।


आरोप है कि गुरुवार शाम आरोपी मासूम को बहला फुसला कर उसी कमरे में अपने साथ ले गया। उसने मासूम के साथ रेप किया और जब उसकी हालत बिगड़ गई तो वो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। खून से लथपथ दर्द से छटपटाती  मासूम जब घर पहुंची तो उसकी हालत देख मां पूरे मामले को समझ गई।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना को समझने के बाद मां तुरंत बच्ची को को लेकर थाने पहुंची जहां से तत्काल महिला पुलिस कर्मियों के साथ एसओ ने मासूम को इलाज और मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। उधर मासूम की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रेप और पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

 जिला महिला अस्पताल की डाक्टर मानसी तोमर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बच्ची बहुत छोटी है, उसने अपने हाथ के इशारे से जो कुछ मां को बताया उस आधार पर मां यहां लेकर आई है। बच्ची का मेडिकल कर दिया गया है, बाकी बातें नहीं बताई जा सकती। उन्होंने ये भी बताया कि बच्ची अब पूरी तरह स्वस्थ है।


संबंधित खबरें