फिरोजाबाद में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से 2 मजदूरों की मौत, 19 लोग घायल

टीम भारत दीप |

आलू की खोदाई कर खेत से ट्रैक्टर में बैठ कर गांव जा रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई।
आलू की खोदाई कर खेत से ट्रैक्टर में बैठ कर गांव जा रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई।

थाना नारखी क्षेत्र के गोथुआ गांव के पास का है। यहां पर आलू की खोदाई कर खेत से ट्रैक्टर में बैठ कर गांव जा रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। जब तक ड्राइवर वाहन को नियंत्रित करता। ट्रैक्टर ट्राली समेत खाई में जा गिरा, इसके चलते ट्रॉली पर सवार सभी लोग घायल हो गए, जबकि दो लोग ट्रॉली की चपेट में आ गए।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में अनियंत्रित टैक्टर- ट्रॉली पोल से टकराकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे वक्त ट्रैक्टर पर 21 मजदूर बैठे थे और इसमें से दो लोगों की ट्रॉली के नीचे दब जाने के चलते मौत हो गई। जबकि अन्य 19 घायल हो गए।

हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और राहत बचाव कार्य शुरू हुआ। पुलिस भी पहुंच गई और दोनों मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।जानकारी के मुताबिक मामला थाना नारखी क्षेत्र के गोथुआ गांव के पास का है।

यहां पर आलू की खोदाई कर खेत से ट्रैक्टर में बैठ कर गांव जा रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। जब तक ड्राइवर वाहन को नियंत्रित करता। ट्रैक्टर ट्राली समेत खाई में जा गिरा, इसके चलते  ट्रॉली  पर सवार सभी लोग घायल हो गए, जबकि दो लोग  ट्रॉली  की चपेट में आ गए।

मौके पर पहुंचे ग्रामीण

चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो सभी को बचाया गया, फिर ग्रामीणों ने  ट्रॉली  हटवाई तो दो लोगों की मौत हो चुकी थी,  सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू किया। वहीं पुलिस ने एहतियात के तौर पर  ट्रॉली के नीचे दबे दोनों मजदूरों को अस्पताल भेजा, लेकिन वहां देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य 19 लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। 


संबंधित खबरें