फिरोजाबाद में खेत की रखवाली करने गए युवक की गला रेतकर हत्या, घर में मचा कोहराम

टीम भारत दीप |

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

थाना एका के गांव नगला गोकुल निवासी 28 वर्षीय राजकुमार पुत्र नमोनारायण रविवार शाम को खेतों की देखभाल करने आया था। देर रात उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। जब युवक सोमवार की सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। तलाश करते हुए परिजन खेतों पर पहुंचे तो राजकुमार का शव खेत में पड़ा मिला और उसकी गले को किसी ने रेता था।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद है।कहीं न कही वारादात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे है। पुलिस उनकी तलाश में भटकती रहती है। आए दिन अपहरण, हत्या और चोरी की घटनाएं हो रही हैं।

रविवार देर रात को फिरोजाबाद जिले के थाना एका गांव नगला गोकुल निवासी 28 साल के युवक का गला रेतकर हत्या कर दी। ग्रामीणों कीसूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना एका के गांव नगला गोकुल निवासी 28 वर्षीय राजकुमार पुत्र नमोनारायण रविवार शाम को खेतों की देखभाल करने आया था। देर रात उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। जब युवक सोमवार की सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। तलाश करते हुए परिजन खेतों पर पहुंचे तो राजकुमार का शव खेत में पड़ा मिला और उसकी गले को किसी ने रेता था।

घर में मचा कोहराम

युवक की शव को देखकर परिजन हैरान रह गए। जैसे ही युवक की हत्या की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। सूचना पर पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और हत्या का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए, निर्देश के बाद पुलिस की कई टीमों का गठन कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्यारोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपी को कड़ी सजा दी जाएगी। वहीं युवक की हत्या के बाद परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है, मृतक के घर परिजनों को ढांढस बधाने वालों का तांता लगा है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें