आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार पलटी, एचडीएफसी के मैनेजर उनकी पत्नी और बच्ची की मौत

टीम भारत दीप |

तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।
तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मालूम हो कि शुक्रवार की सुबह हर्षित पांडे 35 पुत्र उमेश पांडे निवासी आलमबाग लखनऊ अपनी पत्नी ज्योति पांडे 32 एवं बेटी मान्या 4 के साथ कार से आगरा जा रहे थे। जब उनकी कार नसीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 57 किलोमीटर के समीप पहुंची तभी झपकी लगने के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद ​के शिकोहाबाद क्षेत्र के नसीरपुर में शुक्रवार सुबह एक कार एक्सप्रेस वे के डिवाइटर से टकराकर पलट गई। यह हादसा इतना भयानक था कि दंपती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ लग गई।

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की सूचना  मिलने पर पहुंची ने मौके पर पहुंचकर कार को बीच रास्ते से हटाकर साइड से कराया और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मालूम हो कि शुक्रवार की सुबह हर्षित पांडे 35 पुत्र उमेश पांडे निवासी आलमबाग लखनऊ अपनी पत्नी ज्योति पांडे 32 एवं बेटी मान्या 4 के साथ  कार से आगरा जा रहे थे। जब उनकी कार नसीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 57 किलोमीटर के समीप पहुंची तभी झपकी लगने के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

तेज रफ्तार होने के कारण कार में सवार दंपत्ति एवं उनकी बेटी की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही थाना पुलिस पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर सीपी सिंह के अनुसार मृतक हर्षित पांडे एचडीएफसी बैंक में अकाउंट प्रबंधक के रूप में तैनात थे, दंपत्ति एवं बेटी की मौत की सूचना मिलते ही हर्षित पांडे के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग फिरोजाबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

प्रभारी निरीक्षक सीपी सिंह ने बताया हर्षित पांडे मूल रूप से रहीम नगर कुशीनगर के रहने वाले थे, लखनऊ में एचडीएफसी बैंक में अकाउंट मैनेजर के रूप में तैनात थे। वे किसी कार्य से आगरा आ रहे थे।


संबंधित खबरें